पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खानपुर में दिनदहाड़े लूट:ई-मित्र पर चालान की जेरोक्स कराने आए सेल्समैन का 2 लाख रुपए से भरा बैग ले भागे दो आरोपी

खानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए दोनों आरोपी

कस्बे में शुक्रवार दोपहर ढाई बजे बैंक में दो लाख रुपए जमा कराने आया शराब ठेकेदार का सेल्समैन ई-मित्र पर चालान की जेरोक्स कराने गया था, तभी वहां से उसका दो लाख रुपए से भरा बैग दो जने ले भागे। ई-मित्र बैंक के सामने होने से दोनों आरोपी बैंक के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस ने सेल्समैन की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। थानाधिकारी कमलचंद मीणा ने बताया कि सारोला पिपलाज में स्थित शराब की दुकान पर कार्यरत सेल्समैन भगतसिंह शुक्रवार दोपहर 2 बजे के करीब खानपुर स्थित आईसीआईसीआई बैंक में 2 लाख रुपए जमा कराने आया था, लेकिन बैंक में लंच होने से वह बैंक के सामने स्थित ई-मित्र पर चालान की जेरोक्स कराने चला गया।

यहां पर चालान निकालने के लिए उसने रुपए से भरा बैग काउंटर पर रख दिया, तभी दो जने काउंटर पर रखे बैग को लेकर ले भागे। दिनदहाड़े लूट होने से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज की जांच की। इसमें दो जने ई-मित्र से रुपए से भरा बैग लेकर भागते हुए कैद हुए हैं। 

रुपए की सुरक्षा की सोचकर ई-मित्र पर गया था
 सेल्समैन ने बताया कि जब वह बैंक आया था, तब यहां लंच हो गया था। उसने सोचा कि वह चालान की फोटोकाॅपी भी करा लेगा और ई-मित्र के अंदर बैठे रहने से उसके रुपए से भरे बैग की सुरक्षा भी हो जाएगी, लेकिन ई-मित्र में बैग काउंटर पर रखा, तभी समीप में खड़े दो जने बैग ले भागे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें