पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:सुनेल में कोरोना संक्रमित युवक की पत्नी व बेटी सहित दो रेजिडेंट डॉक्टर पॉजिटिव

झालावाड़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शुक्रवार को 48 लोगों का टेस्ट, 4 की रिपोर्ट पॉजिटिव

जिले में शुक्रवार को चार और कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। अब जिले में कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की संख्या 56 हो गई है। झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. दीपक गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार को सैकंड लॉट में 48 सैंपल टेस्ट के लिए लगाए गए थे। इनमें चार पॉजिटिव मिले हैं। इसमें 2 पॉजिटिव एक दिन पूर्व सुनील में मिले कोरोना संक्रमित युवक की पत्नी व बेटी है। इसके अलावा दो पॉजिटिव अस्पताल के दो रेजिडेंट डॉक्टर हैं।
संक्रमित युवक को इंदौर से लेकर आए ड्राइवर और पुत्र की रिपोर्ट निगेटिव
सुनेल|कस्बे में ड्रीमसिटी कॉलोनी में इंदौर से आए युवक के संक्रमित मिलने पर बुधवार को उसके संपर्क में आए 30 जनों की दुबारा सैंपलिंग की गई थी। शुक्रवार को जांच रिपोर्ट आने पर संक्रमित का पुत्र व ड्राइवर की रिपोर्ट निगेटिव आई है। संक्रमित युवक के इंदौर से लौटने पर उसकी कोरोना वायरस की जांच करवाई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उसके पुत्र व उसको इंदौर से लेकर आने वाले ड्राइवर को भी कोरोना संदिग्ध मानते हुए उसका सैंपल लिया गया था। शुक्रवार को पुत्र व ड्राइवर दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। संपर्क में आए 30 जनों का भी सैंपल लिया गया था, लेकिन उसमें से भी 25 की रिपोर्ट निगेटिव आई।
मनोहरथाना का 108 एंबुलेंस चालक डूंगरपुर में कोरोना पॉजिटिव मिला
झालावाड़| मनोहरथाना के रूपाहेड़ा गांव निवासी युवक डूंगरपुर जिले में कोरोना पॉजिटिव मिला है। उसको मनोहरथाना लौटते समय चित्तौड़गढ़ में आइसोलेट किया गया है। युवक डूंगरपुर में 108 एंबुलेंस का चालक है। ड्यूटी ऑफ होने पर 14 दिन के क्वारेंटाइन में घर लौट रहा था, तभी रास्ते में मालूम पड़ा रिपोर्ट पॉजिटिव है। झालावाड़ जिले के रैंडम सैंपलिंग प्रभारी डॉ. कुलवीरसिंह राजावत ने बताया कि मनोहरथाना क्षेत्र के रूपाहेड़ा गांव निवासी युवक डूंगरपुर में 108 एंबुलेंस चालक है। इन दिनों डूंगरपुर भी कोरोना वायरस का हॉट स्पॉट बना हुआ है। वहां भी लगातार कोरोना पॉजिटिव सामने आ रहे हैं। गुरुवार को ड्यूटी ऑफ होने के बाद क्वारेंटाइन में जाने वाला था। इस दौरान उसका कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया। शुक्रवार को वह अपने गांव मनोहरथाना रूपाहेड़ा के लिए रवाना हुआ, उधर उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। स्थानीय चिकित्सा विभाग का कहना है कि पॉजिटिव की जानकारी मिलने पर युवक स्वयं चितौड़गढ़ में रुक गया और आइसोलेट हो गया। यह भी जानकारी मिली है कि डूंगरपुर चिकित्सा विभाग की सूचना के बाद युवक को चित्तौड़गढ़ में रोककर आइसोलेट किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें