मोबाइल शॉप से 3.50 लाख रुपए चोरी:दुकान का टीन शेड उखाड़कर घुसे अज्ञात चोर, अलमारी में रखी नकदी चुरा ले गए, बीसी पॉइंट चलाता है पीड़ित

झालावाड़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मोबाइल की दुकान जहां चोरी हुई थी। - Dainik Bhaskar
मोबाइल की दुकान जहां चोरी हुई थी।

जिले के भवानीमंडी में बुधवार देर रात अज्ञात चोर मोबाइल की दुकान से साढ़े तीन लाख रुपए नकदी चुरा ले गए। चोर आरटीएम मिल के सामने मोबाइल की दुकान के ऊपर लगे टीन शेड को मोड़कर अंदर घुसे और दुकान में अलमारी में रखी नकदी लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने चोरी की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुकान की बारीकी से जांच पड़ताल की और पीड़ित का मौके पर पर्चा बयान कर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मालीपुरा निवासी अल्ताफ ने बताया कि उसने मोबाइल की दुकान के साथ ही बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा भवानीमंडी का बीसी (बैंक कोरेस्पोंडेंट) पॉइंट ले रखा है। बुधवार को लेनदेन के जरिए उसके पास साढ़े तीन लाख रुपए आए थे। रात को दुकान पर लेट होने पर उसने साढ़े तीन लाख रुपए से भरा बैग दुकान की अलमारी में रखा और घर चला गया। सुबह जब वो दुकान पर आया तो दुकान का टीन शेड उखड़ा हुआ था और अलमारी में रखे रुपए भी गायब थे।

भवानीमंडी थानाधिकारी महावीर सिंह यादव ने बताया कि RTM मिल के सामने एक दुकान पर चोरी की सूचना मिली थी। इस पर घटनास्थल पहुंचकर मौका मुआयना किया। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है। अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...