ट्रैक्टर-ट्रॉली से गिरी 6 महिलाएं:सोयाबीन कटाई के लिए जा रही थी महिलाएं, कालीसिंध पुलिया पर नीचे गिर गईं, रायपुर अस्पताल में कराया इलाज

झालावाड़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिया पर बने फुटपाथ पर लेटी महिलाएं। - Dainik Bhaskar
पुलिया पर बने फुटपाथ पर लेटी महिलाएं।

रायपुर थाना क्षेत्र के भूमाड़ा के पास कालीसिंध पुलिया पर श्रमिकों को ले जा रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली का डाला अचानक खुल जाने से उसमें बैठी करीब 6 महिलाएं नीचे गिर गई। ट्रैक्टर-ट्रॉली से नीचे गिरने से महिलाएं घायल हो गई। जिनको इलाज के लिए रायपुर अस्पताल ले जाया गया।

रायपुर थाना अधिकारी इस्लाम अली ने बताया कि रायपुर-बकानी रोड़ पर भूमाड़ा के पास कालीसिंध पुलिया पर खेतों में सोयाबीन कटाई के लिए महिलाएं एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठकर जा रही थी। रास्ते में अचानक ट्रॉली का डाला खुल गया और उसमें बैठी 6 महिलाएं नीचे आ गिरी। घटनास्थल से निकल रहे राहगीरों ने फोन कर एंबुलेंस को बुलाया और घायल महिलाओं को रायपुर अस्पताल भेजा। जहां उनका इलाज किया गया। हादसे में घायल सभी महिलाएं कुशलपुरा क्षेत्र की निवासी है।

ट्रैक्टर से आवागमन बन जाता है हादसों का कारण
गौरतलब है कि परिवहन विभाग के अनुसार कृषि उपकरण ट्रैक्टर को नागरिक परिवहन के लिए उपयोग में नहीं लाया जा सकता है, लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में आवागमन के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉलियों का ज्यादा उपयोग किया जाता है। इस दौरान लापरवाही कई मर्तबा हादसों का कारण बन जाती है।

खबरें और भी हैं...