झालरापाटन में सस्ते पर अच्छे कपड़ो का मेला:खाड़ी देशों से आते हैं कपड़े ,100 रुपए में जींस, 250 में मिल रही जैकेट, लोग जमकर कर रहे खरीददारी

झालरापाटन4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

झालरापाटन के पास सर्विस लेन रोड पर इन दिनों कपड़ों का मेला लगा हुआ है। खास बात यह है कि अच्छे खासे मल्टीनेशनल ब्रांड के कपड़े यहां बेहद सस्ते दामों पर मिल रहे हैं। कम दामों के कारण लोग मेले से जमकर खरीदारी कर रहे हैं।

सस्ते दाम पर मिलते हैं विदेशी ब्रांड के कपड़े

इस मेले में कम दामों में कपड़े मिल जाते हैं इसलिए इसे गरीबों का मेला कहा जाता है। लेकिन इस मेले में हर वर्ग के लोग कपड़ों को खरीदने के लिए आते हैं। इस मेले में कई विदेशी ब्रांड के कपड़े बेहद सस्ते दामों में मिल जाते हैं। यहां आपको 200 रुपए मे कोट, 250 मे जैकेट, 100 रूपए में जींस और 50 रूपए में टोपी मिल जाती है। जैकेट, कोट, जींस शर्ट, चश्मा, हैट, जूते, चप्पल और रुमाल से लेकर महिलाओं के श्रृंगार के सामान, हर चीज बेहद सस्ते दामों पर मिल जाती है। यहां मिलने वाले सामान कोई मामूली नहीं बल्कि मल्टीनेशनल ब्रांड के मिलते हैं।

खाड़ी देशों से आता है सामान

इस मेले में खरीदारी के लिए यहां लोगों का हुजूम उमड़ रहा है। इस मेले में मिलने वाला अधिकांश माल खाड़ी देशों से आता है। यह माल कोलकाता के बंदरगाह पर उतरता है, जहां से यह दिल्ली के रास्ते झालरापाटन तक पहुंचता है। वैसे तो कार्तिक पूर्णिमा का यह मेला चंद्रभागा पशु मेला के नाम से मेला मैदान में लगता था। लेकिन कोरोना की वजह से पिछले दो-तीन सालों से सरकार ने मेले को लगाना बंद कर दिया है। जिस वजह से व्यापारियों ने अपने स्तर पर ही सर्विस लेन रोड पर मेला लगा है।

खबरें और भी हैं...