पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विवाद:बीमार पिता से मिलने व इलाज के रुपए देने गई महिला व पुत्र के साथ मारपीट

कापरेन18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार के शीशे तोड़े, ढाई लाख रुपए लेकर फरार होने की रिपोर्ट दी

झालीजी का बराना से गरजनी गांव अपने बीमार पिता से मिलने व इलाज के लिए रुपए देने आई बेटी व उसके पुत्र के साथ कुछ युवकों ने बेवजह मारपीट कर कार में तोड़-फोड़ कर दी। साथ ही गाड़ी में रखे करीब ढाई लाख रुपए लेकर फरार हो गए। पीड़िता ने पुलिस को रिपोर्ट देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

पीड़िता गुड्डी बाई मीणा पत्नी हरिमोहन ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि शनिवार शाम को वह अपने पुत्र के साथ कार से गरजनी गांव अपने बीमार पिता से मिलने व जमीन की ज्वारा कास्त के ढाई लाख रुपए पिता को देने आईं थी कि पिता के मकान के पास पहले से घात लगाए बैठे करीब चार जनों ने लकड़ी व लोहे के पाइप से हमला कर दिया।

इसमें गुड्डी बाई व पुत्र बलराम को चोटें आई हैं, हालांकि रिश्तेदारों ने बीच बचाव कर दोनों मां-बेटे की जान तो बचा ली, लेकिन आरोपियों ने कार के शीशे तोड़ दिए और उसमें रखे करीब ढाई लाख रुपए लेकर फरार हो गए। पीड़िता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में रघुवीर, महावीर, प्रमोद, देवानंद व रामखिलाड़ी के विरूद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है।

उधर, थानाधिकारी हरलाल मीणा ने बताया कि ढाई लाख रुपए की लेकर जाने की बात गलत हैं। दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर गरजनी फाटक के पास कहासुनी व लड़ाई-झगड़ा होने पर पीड़िता के पति रामचरण द्वारा रिपोर्ट दी गई थी। इसमें आरोपी युवकों द्वारा पीछा करते हुए घर तक जाने व घर के बाहर खड़ी कार से तोड़-फोड़ करने की बात कही गई है।

रुपए ले जाने की शिकायत नहीं दी गई है। बाद में पीड़िता की ओर से दूसरी रिपोर्ट में मारपीट व कार में रखे रुपए लेकर फरार होने की बात कही गई है। पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी हैं।

खबरें और भी हैं...