हादसा / दूल्हे की कार ने मेगा हाईवे पर बाइक सवार काे कुचला, मौके पर ही मौत

X

  • कोटा-दौसा मेगा हाईवे पर बलकासा रेलवे क्रॉसिंग के पास हुआ हादसा

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 08:21 AM IST

कापरेन. कोटा-दौसा मेगा हाईवे पर बलकासा रेलवे क्रॉसिंग पेट्रोल पंप के पास मंगलवार दोपहर करीब एक बजे कोटा की ओर से आ रही तेज रफ्तार की कार ने बाइक चालक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। 

थानाधिकारी बुद्धिप्रकाश नामा ने बताया कि कार में सवार होकर दूल्हे के साथ बारात कापरेन की ओर तेज गति से आ रही थी, तभी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने के लिए जा रहे बलकासा निवासी बाइक सवार मोहनलाल मीणा (45) पुत्र गोबरीलाल मीणा को टक्कर मार दी। इस पर मोहनलाल की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया। साथ ही कार को जब्त कर कार्रवाई शुरू की।

उधर, ग्रामीणों व परिजनों ने बताया कि मृतक के दो बालक व एक बालिका हैं। मौत की सूचना पर गांव व घर में कोहराम मच गया।

इधर, बाइक की टक्कर से पत्नी घायल, पति की मौत: देई. बांसी गांव के पास सोमवार रात सड़क दुर्घटना में पति की माैत हो गई, जबकि पत्नी घायल हाे गई। पुलिस के अनुसार दुगारी निवासी राधाकिशन कीर (45) पुत्र हरनाथ पत्नी के साथ बाइक से आरामपुरा गांव से आ रहा था। रास्ते में बांसी पेट्रोल पंप से एक किमी दूर बूंदी रोड पर बांसी की तरफ से आ रही बाइक से उनकी टक्कर हो गई, जिस पर दोनों पति-पत्नी घायल हो गए, जिन्हें दुगारी अस्पताल पहुंचाया।

जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। बाद में तबीयत बिगड़ने पर देई अस्पताल लाए, जहां रास्ते में ही राधाकिशन ने दम तोड़ दिया। मृतक के भाई लादूलाल ने पुलिस को रानीपुरा निवासी कालूलाल माली के खिलाफ गफलत-लापरवाही से बाइक चलाने की रिपोर्ट सौंपी। पुलिस ने अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया। गांव में गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया। मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना