पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा टला:डंपर में उलझे 11 केवी लाइन के तार, बड़ा हादसा टला

कस्बाथाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के बमनगवां रोड पर शुक्रवार सुबह झांसी से आए एक डंपर में बिजली के तार उलझ गए। जिससे पोल सहित ट्रांसफार्मर जमीन पर गिर पड़ा। इससे आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई। जानकारी के अनुसार कस्बे के बमनगवां रोड पर झांसी से आया डंपर बजरी खाली करके वापस बाहर निकलकर रोड पर पहुंचा तो डंपर में 11 केवी लाइन के तार उलझ गए।

जिससे सड़क किनारे लगा ट्रांसफार्मर सड़क पर आ गिरा। ट्रांसफार्मर के गिरते ही चिंगारी चारों ओर फैल गई और करंट भी फैल गया। तारों के उलझने से बिजली में फाल्ट आने से बिजली सप्लाई बंद हो गई, जिसके चलते बड़ा हादसा टल गया। लोगों की सूचना के बाद बिजली आपूर्ति बंद करवाई गई। घटना के बाद बमनगवां रोड अवरुद्ध हो गया। सूचना मिलने के बाद बिजली निगम के कर्मचारियों ने क्षतिग्रस्त ट्रांसफार्मर को सड़क से हटाया और आवागमन सुचारू कराया। ट्रांसफार्मर गिरने के बाद कस्बे की बिजली सप्लाई ठप रही, जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। देर रात को कस्बे की बिजली आपूर्ति सुचारू हो सकी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser