पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की वारदात:अस्पताल में भर्ती व्यापारी का जेवर से भरा बैग चोरी

कवाई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे के अस्पताल से गुरुवार शाम को एक मरीज का बैग चोरी हो गया। बैग में सोने-चांदी के जेवर थे। पुलिस सीसीटीवी खंगाल कर घटना का खुलासा करने में लगी हुई है। पुलिस के अनुसार गुरुवार दोपहर को निजी बस में छबड़ा से कोटा जा रहे यात्री की अचानक तबीयत खराब हो गई।

यात्री की गंभीर स्थिति देखते हुए बस स्टाफ ने यात्री को अस्पताल में भर्ती करवाया। बसकर्मियों ने यात्री के बैग को भी उसे दे दिया। इसके बाद डॉक्टर ने यात्री का प्राथमिक उपचार कर उसे बारां रैफर कर दिया।

उधर, जब यात्री होश में आया तो उसने साथ बैग होने की बात कही और बताया कि वह सोने के आभूषणों का व्यापारी है तथा कोटा रहता है। छबड़ा में संबंधित आभूषण लेकर आया था जो बैग में रखे थे। तबीयत खराब होने पर कवाई से रैफर होते समय अस्पताल परिसर के रेंप पर रखकर भूल गया था। थानाधिकारी राजपाल ने बताया कि अमृतसर निवासी विक्रमजीतसिंह सरदार के बैग चोरी की सूचना मिली थी। जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें