पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी का आरोपी:रिश्तेदार से मिलने अस्पताल गया, 20 लाख के जेवर से भरा बैग देख चोरी किया, गिरफ्तार

कवाई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कवाई अस्पताल में वारदात का खुलासा, सीसीटीवी फुटेज से पकड़ा गया चोरी का आरोपी

कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से पंजाब के व्यापारी का 20 लाख के जेवरों से भरा बैग चोरी होने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित व्यापारी को छबड़ा से कोटा जा रही निजी बस में हार्ट अटैक की शिकायत होने पर अस्पताल लाया गया। इस दौरान तबीयत बिगड़ने पर बारां रैफर कर दिया। तभी आरोपी भी महिला रिश्तेदार की नसबंदी होने से अस्पताल पहुंचा था। रैंप के पास से नकदी व 20 लाख के जेवर से भरा बैग चुराकर ले गया। पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज खंगाले के बाद आरोपी कुंभाखेड़ी निवासी कजोड़ (33) बंजारा पुत्र भीमा बंजार को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। आरोपी से जेवर व नकदी की बरामदगी की जाएगी।

शिविर में भर्ती रिश्तेदार से मिलने आया था अस्पतालथानाधिकारी सिंह ने बताया कि हरनावदाशाहजी थाना क्षेत्र के कुंभाखेड़ी निवासी कजोड़ (33) बंजारा पुत्र भीमा बंजारा सालपुरा स्टेशन स्थित ससुराल आया हुआ था। सात जनवरी को अस्पताल में नसबंदी का शिविर था। इस मौके पर वह अपने रिश्तेदार के साथ अस्पताल गया था। अस्पताल में से मौका पाकर व्यापारी का बैग चुरा ले गया।चोरी स्वीकारी, पुलिस बरामदगी में जुटीव्यापारी के बैग में 400 ग्राम सोने आभूषण एवं तीस हजार नकदी रखे हुए थे। थानाधिकारी सिंह ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बैग चोरी की घटना स्वीकार कर ली है। अब उससे माल बरामदगी की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें