पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:मंडाना के पास भीषण हादसा; तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर, 3 युवकों की मौत

लाखेरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • होलिका दहन के दिन लापरवाही से मारी टक्कर, लाखेरी के दो परिवार की इकलौती संतान थे युवक

होलिका दहन के दिन हाइवे पर एक ट्रक बाइक सवार युवकों के लिए काल बनकर आया। नेशनल हाइवे पर काल्याखेड़ी के पास पंडित ढाबे के सामने कोटा से झालावाड़ की तरफ जा रहे ट्रक ने बाइक सवार 3 जनों को पीछे से टक्कर मार दी।टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि मोटरसाइकिल सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर हाइवे एंबुलेंस व मंडाना थानाधिकारी महेश कुमार कारवाल जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि मनीष कुमार पुत्र बाबूलाल निवासी भावपुरा बूंदी, अजय गोचर पुत्र रामकल्याण निवासी भावपुरा सरवावाड़ा बूंदी व ताराचंद पुत्र अर्जुन गुर्जर निवासी दरा जो कि अपने रिश्तेदार के साथ किसी प्रोग्राम में से कोटा की ओर से दरा आ रहे थे। इसी बीच ट्रक ने बाइक सवार तीनों को टक्कर मार दी, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। ढाबा संचालक ओमप्रकाश व नरेंद्र शर्मा ने ट्रक का पीछा किया एवं कुछ ही दूरी पर पदमपुरा के पास ट्रक चालक व सह चालक ट्रक को खड़ा कर दोबड़ा की तरफ भाग गए। ढाबा संचालक ने इसकी सूचना महावीर मीणा व नरेंद्र मीणा को दी। चालक व सह चालक को भागते हुए पकड़ा व मंडाना पुलिस को सौंप दिया। मंडाना पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।दुर्घटना का मंजर इतना भयानक था कि देखने वालों की रूह कांप गई। हर कोई हादसे को देख दंग रह गया। ट्रक युवकों के शरीर को रौंदते हुए निकला था। इससे शरीर के चिथड़े सड़क पर दूर-दूर तक फैल गए थे।

दो परिवारों के बुझ गए चिराग, घरों में मातम

इस हादसे ने दो परिवारों में होली की खुशियों पर जीवन भर का ग्रहण लगा दिया। दोनों परिवारों की इकलौती संतानों की दुखद मौत से घरों में मातम छा गया। हादसे की सूचना परिजनों को मिली तो दोनों घरों में हाहाकार मच गया। पल भर में होली की उमंग मौत की सूचना से चकनाचूर हो गई। दरअसल, नाड़ी भावपुरा निवासी अजय पुत्र रामकल्याण अपने मौसा ताराचंद पुत्र अर्जुन गुर्जर निवासी दरा को छोड़ने बाइक से निकले तो साथ में मनीष पुत्र बाबूलाल गुर्जर निवासी होदी की टापरिया लाखेरी को भी साथ लेकर रवाना हुए। जल्दी घर लौटने का वादा कर निकले तीनों काे क्या पता था कि वे कभी घर वापस नहीं लौटेंगे। बाइक को मंडाना के पास ट्रक ने जबर्दस्त टक्कर मार दी और कुचलता हुआ आगे निकल गया। रविवार देर शाम जब दोनों के शव घर पहुंचे तो परिजनों व पड़ोसियों की रूलाई फूट पड़ी। देरशाम दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। मनीष व अजय दोनों ही अपने परिवार की इकलौती संतान थे। उनकी असमय मौत दोनों परिवारों को कभी नहीं भूलने वाला दर्द दे गई। मनीष के पिता की मौत काफी समय पहले हो गई थी। अपने नौनिहालों की मौत ने दोनों परिवारों को गमजदा कर दिया।दुर्घटना जोन बन चुका यह क्षेत्रइस क्षेत्र में पंडित ढाबे के क्षेत्र में सड़क मार्ग पर घूम होने व वाहनों की गति तेज रहने से कई बार दुर्घटना हो चुकी है। एक दिन पहले शनिवार को एक बाइक सवार सुरेश वैष्णव सिंहपुरा निवासी की भी मौत यहां हो गई थी। रविवार को होलिका दहन के दिन यह दूसरी घटना हुई, जिसमें 3 युवकों की मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें