पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना को आमंत्रण:बेखौफ चल रहा था जीमण, एसडीएम को देख सकपका गए आयोजक, किया जुर्माना

लाखेरी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लाखेरी. स्नेहभोज के समय प्रशासनिक टीम ने आकर जुर्माना लगाया। - Dainik Bhaskar
लाखेरी. स्नेहभोज के समय प्रशासनिक टीम ने आकर जुर्माना लगाया।

सरकार की चेतावनी व प्रशासन की समझाइश का कुछ लोगों पर असर नहीं हो रहा है। तभी तो शहर के रेलवे स्टेशन क्षेत्र में मनफूल पुत्र गोपी मीणा ने जीमण के नाम बहुत लोगों को एकत्र कर रखा था। यही नहीं जीमण बेखौफ चल रहा था। तभी रविवार देर शाम एसडीएम प्रमोदकुमार लवाजमे के साथ जीमणस्थल पहुंचे तो आयोजक सकपका गए।जीमण कर रहे लोग भी इधर उधर होने लगे। सरेआम गाइड लाइन की अवहेलना मिलने पर फटकार मिलने के साथ जुर्माना वहन करना पड़ा। प्रशासन पिछले कुछ दिनों से शादी समारोह में गाइडलाइन की पालना के लिए सख्त है और लगातार कार्रवाई कर रहा है। इसके बावजूद लोग ऐसे आयोजन में गाइडलाइन को धता बताकर बड़ी संख्या में भीड़ एकत्रित कर रहे है।

रेलवे स्टेशन पर भी यही हो रहा था। शाम से ही जीमण चालू था। इसमे बहोत से लोगों ने भीड़ जमा कर रखी थी और मास्क नही लगा रखे थे।प्रशासन को इसकी भनक मिली तो दबिश दी तो पूरा माजरा सामने आ गया। अलबत्ता प्रशासन को देख कर हाथा जोड़ी भी हुई, लेकिन सख्त प्रशासन के सामने एक नहीं चली। गाइडलाइन की अवहेलना पर 25 हजार रुपए का जुर्माना किया गया।

आज से गाइडलाइन की अवहेलना पड़ेगी भारीबढ़ते संक्रमण व लोगों की लापरवाही के चलते शादी समारोह को लेकर सरकार ओर सख्त हो रही है। सोमवार से नई गाइड लाइन के अनुसार विवाह में सब मिलाकर महज 31 लोगों का समावेश रहेगा। गाइडलाइन की अवहेलना हुई तो 25 हजार जुर्माना राशि बढ़ाकर एक लाख रुपए की है। एसडीएम प्रमोद कुमार ने बताया कि समझाइश के बावजूद लोगों गाइड लाइन की लगातार अवहेलना कर रहे हैं। अब प्रशासन सख्ती से कार्रवाई करेगा। पकड़े जाने पर क्वारेंटाइन किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें