पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा :तेज रफ्तार जीप ने पापड़ी रेलवे फाटक तोड़ी, एक घंटे रुका रास्ता

लाखेरी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हादसे के बाद रेलवे ट्रैक जाम हो गया
Advertisement
Advertisement

दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग पर लाखेरी में कोटा की तरफ से आ रही जीप ने पापड़ी रेलवे फाटक को टक्कर मारकर तोड़ दिया। हादसा उस समय हुआ, जब ट्रैक पर ट्रेन गुजर रही थी। जीप ट्रेन की चपेट में आने से बाल-बाल बच गई और बड़ा हादसा टल गया। सोमवार सुबह 10.30 बजे कोटा की तरफ से जीप तेज गति से आ रही थी। इस समय रेलवे फाटक लगी हुई थी। चालक से जीप कंट्रोल नहीं हो पाई और फाटक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि फाटक का बैरियर टूटकर जीप पर गिर गया। वह तो गनीमत रही कि जीप ट्रेन की चपेट में आने से बच गई।

हादसे के बाद रेलवे ट्रैक जाम हो गया। फाटक के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। लाखेरी आरपीएफ प्रभारी दशरथसिंह ने आकर रेलवे ट्रैक से जीप को हटाकर मार्ग बहाल किया। आरपीएफ ने कार चालक के खिलाफ रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और रेलवे ट्रैक बाधित करने का केस दर्ज कर जांच शुरू की है। घटना के प्रत्यक्षदर्शी कोटा जा रहे मुकेश पारेता ने बताया कि घटना गंभीर थी, लेकिन बड़ा हादसा होने बच गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement