पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा - दुकान में घुसी बस:बस का संतुलन बिगड़ा तो थम गई बरातियों की सांसें, दुकान में घुसी बस

लाखेरी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लाखेरी. टक्कर लगने के बाद खड़ी बस, बाल बाल बचे बराती। - Dainik Bhaskar
लाखेरी. टक्कर लगने के बाद खड़ी बस, बाल बाल बचे बराती।
  • बूंदी से बलवन जा रही थी बारात, टक्कर के बाद बराती रफूचक्कर

बूंदी से बलवन के लिए खुशी-खुशी बारात रवाना हुई। शादी के माहाैल के उत्साह के बीच बस में सवार बरातियों को जरा-सा भी इल्म नहीं था कि लाखेरी में एक हादसा उनका इंतजार कर रहा है। बराती अपनी मस्ती में थे कि जब बस ने रामधन चौराहे से हाइवे की ओर टर्न लिया तो अचानक बाइक सवार सामने आ गया।उसको बचाने के चक्कर में बस चालक संतुलन खो बैठा। बस की स्पीड तेज थी और बस थोड़ी दूरी पर एक दुकान के आगे लगे टीनशेड व दीवार से जा भिड़ी। अचानक हुई इस भिड़ंत से बाराती सकते में आ गए। सारी खुशियां काफूर हाे गई। तेज भिड़ंत के तुरंत बाद बाराती तो उतरकर चुपचाप निकल गए। वहीं, दुकान की दीवार से टकराने के बाद धमाका हाे गया, जिससे आसपास रहने वाले लोग दंग रह गए।

लोग घरों से बाहर निकले तो माजरा समझ में आया। गनीमत रही कि हादसे में किसी को कोई चोटें नहीं आई।हादसे की सूचना पर पुलिस आ गई, लेकिन कोई प्रकरण दर्ज नहीं होता देख समझाइश कर लौट गई। दरअसल, बस ने जब चौराहे से टर्न लिया तब संभवत गफलत में स्पीड बढ़ गई और साइड से दौड़ती हुई बस पवन गोयनका के कटले के बाहरी भाग से टकरा गई। गनीमत रही कि इस दौरान बस का पहिया सड़क के पास बने नाले में फंसने से आगे नहीं बढ़ पाई अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें