पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्मैक के साथ तीन गिरफ्तार:29.93 ग्राम स्मैक के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार, दो बाइक जब्त

मांगरोल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मप्र की तरफ से आ रहे थे आरोपी, पुलिस को देख बाइक छोड़ भागे

पुलिस ने स्मैक के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 29.93 ग्राम स्मैक व दो बाइक बरामद की है। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है।एसपी विनीत कुमार बंसल ने बताया कि रविवार सुबह मांगरोल थानाधिकारी रामविलास मय थाना टीम के बालूंदा रोड रपट पर गश्त व नाकाबंदी कर रहे थे। इस दौरान दो बाइक श्योपुर की तरफ से आती हुई नजर आई। जो पुलिस जाप्ता को देखकर भागने लगे। जिन्हे जाप्ता की मदद से डिटेन कर नाम पता पूछा तो, उन्होंने अपना नाम वीरू सुमन, रामावतार मीणा व रामबलवान मीणा बताया।

जिनके भागने का कारण पता किया तो संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाए। संदेह होने से उन्हें चेक किया तो तीनों के पास से 29.93 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक मिली। जिसकी कीमत 6 लाख के करीब है। मौके पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों व्यक्तियों के कब्जे से मिली कुल 29.93 ग्राम स्मैक व अवैध मादक पदार्थ स्मैक को परिवहन मे काम में ली गई दो बाइकों को जब्त किया है। आरोपी मंथन निवासी वीरू पुत्र लक्ष्मण सुमन, श्योपुर निवासी रामावतार पुत्र रामचरण मीणा एवं रामबलवान पुत्र राम गोपाल मीना को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया है।

पुलिस आरोपियों से अवैध स्मैक के बारे में पूछताछ कर रही है।पुलिस टीम में यह रहे शामिल: एसपी बंसल ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थों गांजा, स्मैक, अफीम, डोडा चूरा आदि की तस्करी की रोकथाम के लिए अभियान चलाकर कार्रवाई के निर्देश दिए है। एएसपी विजय स्वर्णकार के निर्देशन में डीएसपी जिनेंद्र जैन के नेतृत्व में थानाधिकारी थाना मांगरोल की ओर से कार्रवाई की गई है। पुलिस टीम में मांगरोल थानाधिकारी रामबिलास, एएसआई कैलाशचंद, बनवारीलाल, हैड कांस्टेबल मोरपाल शामिल थे।

खबरें और भी हैं...