पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घंटों चली गिनती:कामखेड़ा बालाजी धाम की दानपेटी से निकले 28 लाख 80 हजार रुपए

मनोहरथाना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अकलेरा क्षेत्र के प्रसिद्ध मंदिर में पुलिस और ट्रस्ट की मौजूदगी में की गई दानराशि की गिनती

अकलेरा क्षेत्र के प्रसिद्ध कामखेड़ा बालाजी तीर्थ धाम मंदिर पर दीपावली के बाद समिति सदस्यों, ट्रस्ट के पदाधिकारियों एवं बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से दानपेटी खोली गई।

ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष बनकट जैन ने बताया कि बालाजी का दानपात्र खोला गया। घंटों चली गिनती के बाद पेटी से 28 लाख 80 हजार रुपए की राशि निकली। श्रीकामखेड़ा बालाजी सार्वजनिक ट्रस्ट के मैनेजर मोहन शर्मा ने बताया कि बैठक के प्रतिनिधि नंदकिशोर नागर ने पुलिस व ट्रस्ट के सदस्यों के समक्ष दानपेटी खोली गई। गणना में दानराशि 28 लाख 80 हजार 500 रुपए निकली।

जागदेव की दानपेटी से मिले 1 लाख 46 हजार

मनोहरथाना क्षेत्र के बनेठ ग्राम पंचायत के सोगानी गांव में परवन नदी के किनारे स्थित प्राचीन जागदेव मंदिर प्रांगण में भगवान देवनारायण के दानपात्र को खोला गया। इसमें 1 लाख 46 हजार रुपए दानराशि निकली। जागदेव सेवा समिति के अध्यक्ष रामप्रसाद लोधा ने बताया कि इस मौके पर हरिओम शर्मा, नवलशर्मा, रुपचंद चांदणा, पवन शर्मा, फूलचंद सुलाया, बद्रीलाल लोधा, फूलचंद सेन सहित समिति के सदस्य मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें