पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:प्रथम चरण का मतदान कल, एरिया मजिस्ट्रेट ने लिया बूथों का जायजा

मनोहरथाना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंचायतराज चुनाव के मद्देनजर एरिया मजिस्ट्रेट मोहम्मद जुनेद ने मनोहरथाना क्षेत्र के पोलिंग बूथों का निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया। यहां प्रथम चरण के तहत 23 नवंबर को पंचायत समिति सदस्य और जिला परिषद सदस्यों के लिए मतदान होना है।

एसडीएम मुनि देव यादव ने बताया कि शनिवार को मतदान केंद्रों का सघन दौरा कर निरीक्षण किया। इस मौके पर पुलिस फोर्स ने फ्लैग मार्च किया। खेरखेड़ा, चांदीपुर शोरती, जावर की ठीकरिया अर्जुनपुरा ग्राम पंचायत भ्रमण कर मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया।

पिड़ावा. पंचायत समिति पिड़ावा में तीसरे चरण में होने वाले चुनावों को लेकर रिटर्निंग अधिकारी एसडीएम उम्मेदसिंह ने उपखंड कार्यालय में कंट्रोल रूम स्थापित किया है। कंट्रोल रूम 24 घंटे कार्य करेगा। जिसके लिए धरोनिया के प्रधानाचार्य टीआर सीरवी को प्रभारी बनाया गया है।

चुनाव प्रभारी हरीश सुप्याल ने बताया कि एक दिसंबर को तीसरे चरण में होने वाले पंचायत समिति पिड़ावा के पंचायत समिति सदस्य व जिला परिषद के चुनाव के लिए उपखण्ड कार्यालय में कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है। कंट्रोल रूम 24 घंटे कार्य करेगा। कंट्रोल रूम के लिए तीन शिफ्ट में 8 कार्मिकों को तैनात किया गया है। चुनाव से संबंधित समस्या व शिकायत के लिए कोई भी व्यक्ति कंट्रोल रूम में 07434-258453 पर बता सकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें