पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विवाद:खेरखेड़ी माता गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 6 घायल

मनोहरथानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक पक्ष का आरोप पुलिस ने दर्ज नहीं किया मामला

खेरखेड़ी माता गांव में गुरुवार देर शाम पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी में बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे के साथ लाठियों से मारपीट की। इसमें दोनों पक्षों के छह जने घायल हो गए। पुलिस ने एक पक्ष से मिली रिपोर्ट पर 9 जनों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है।

एएसआई रूपसिंह ने बताया कि परिवादी खेरखेड़ी माता गांव निवासी चैन सिंह पुत्र कैलाश लोधा ने दी रिपोर्ट में बताया कि गांव के ही बाबूलाल पुत्र भैरूलाल से चारागाह की जमीन को लेकर पुरानी रंजिश चल रही है। इसको लेकर गुरुवार देर शाम दाेनाें में विवाद हो गया। उसने बताया कि गुरुवार को वह अपनी पत्नी द्रौपदी बाई के साथ मकान की छत पर चाय बना रहे थे।

तभी गांव के ही बाबूलाल, कमलेश, रघुवीर, हुकम, सत्यनारायण, चंद्रकला, ओमवती, वैजयंती व रचना लोधा एक राय होकर मकान की छत पर आ गए और उसकी बहन से गाली गलौज कर पत्नी द्रौपदी बाई के साथ मारपीट करने लगे। उसने बीचबचाव किया तो कमलेश ने कुल्हाड़ी से उसके सिर पर वारकर घायल कर दिया। पुलिस का कहना है कि दूसरे पक्ष ने इस मामले में रिपोर्ट नहीं दी है।

पुलिस बोली : दूसरे पक्ष की भी नहीं लिखी रिपोर्ट

खेरखेड़ी गांव निवासी चंद्रकला बाई पत्नी हुकम सिंह ने बताया कि वह छत पर पानी पी रही थी, तभी पड़ोसी द्रोपदीबाई पर कुछ छींटे उड़ गए, इसको लेकर उसने और उसके साथ आए लोगों ने विवाद करते हुए उससे मारपीट की। इससे उसकाे चोटें आई हैं। आरोपी उसे पकड़कर थाने ले गए।

उसने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस ने उसकी रिपाेर्ट नहीं लिखी और उसको ही धमकाया। इसको लेकर शनिवार को महिला एसपी से मिलेगी। महिला रात को थाने आई थी और यहां बैठी रही, रिपोर्ट नहीं दी

महिला का आरोप निराधार है। महिला स्वयं रात को थाने आई थी और यहां बैठी रही। उससे रिपोर्ट मांगी थी, लेकिन उसने कोई लिखित रिपोर्ट नहीं दी।- अजीत मेघवंशी, एसएचओ

खबरें और भी हैं...