पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिलान्यास:विधायक आपके द्वार कार्यक्रम में लोगों की सुनी समस्याएं, कार्यों का शिलान्यास

मनोहरथाना2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांवों में पेयजल की समस्या को देखते हुए ट्यूबवेल व हैंडपंप लगाने की घोषणा

विधायक आपके द्वार कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक गोविंद रानीपुरिया ने मनपसर, झिरी, पिपलोदी, गोरियाखेड़ा पोद्दार, जालमपुरा, महेशपुरा, मनपसर, मोतीपुरा, सराली आदि गांव का दौरा कर लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होंने विधायक कोष से स्वीकृत कार्यों का शिलान्यास भी किया। गांव में पेयजल के लिए हैंडपंप एवं ट्यूबवेल की घोषणाएं की।

मनपसर पंचायत के गांव में विधायक गोविंद रानीपुरिया एवं प्रधान रामकन्या बाई ने गुरुवार को पहुंचकर स्वीकृत कार्यों का शिलान्यास किया। मेवाडिया देवस्थान में इंटरलॉकिंग खरंजा निर्माण का भूमि पूजन किया। ग्राम गोरियाखेड़ा में ₹5 लाख रुपए के इंटरलॉकिंग कार्य की घोषणा की तथा ग्राम पंचायत के गांव में पानी की समस्या को मद्देनजर रखते हुए सभी गांव में ट्यूबवेल व हैंडपंप की घोषणा की।

कोरोना गाइडलाइन की पालना करते हुए आमजन को भी कोरोना से बचने के लिए मास्क व सेनेटाइजर का उपयोग करने की सलाह दी। लोगों ने बताया कि जालमपुरा, सराली, मनपसर व मोतीपुरा में करीबन 3 माह से राशन डीलर द्वारा गेहूं का वितरण नहीं किया जा रहा है। जिस पर विधायक ने कहा कि शीघ्र ही खाद्य सुरक्षा राशन का गेहूं दिलाने के लिए डीलर से बात की जाएगी एवं अधिकारियों से जानकारी ली जाए। इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें