पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइड:डिप्रेशन में 24 साल का युवक साड़ी के फंदे से झूला, कुछ दिन पहले भी छत से कूदा था

नमाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भीलों के मोहल्ले में शुक्रवार सुबह धनपाल भील ने डिप्रेशन के चलते साड़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 24 वर्षीय धनपाल अविवाहित था। कुछ दिनों से वह काेई काम नहीं कर पा रहा था। अधिकांश समय घर पर ही रहता था। थानाप्रभारी महेंद्रसिंह ने बताया कि इत्तला मिलने पर पुलिस जाब्ता युवक के घर पर पहुंचा। युवक को नीचे उतारकर देखा, तब तक मौत हो गई थी। परिजनाें के मुताबिक धनपाल कुछ दिनों से डिप्रेशन में था। इसके चलते आत्महत्या कर ली। 2-4 दिन पहले यह युवक छत से भी कूद गया था, पर वह तो गनीमत यह रही कि उसे चोट नहीं लगी। उसकी अभी तक शादी नहीं हुई थी।

वहीं, पिता नंदकिशोर भील ने बताया कि धनपाल थोड़े दिन पहले तो कुछ ना कुछ कार्य करता था, पर थोड़े दिनों से कार्य नहीं कर रहा था। घर पर ही बैठा रहता था, जो डिप्रेशन में आ गया और फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने अस्पताल में डाॅक्टराें से शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। घटनाक्रम से जुड़ी तहकीकात अभी जारी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें