पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोटा एसीबी टीम की कार्रवाई:ट्रांसफार्मर रिपेयर करने के बदले किसान से दो हजार की रिश्वत लेते लाइनमैन गिरफ्तार

नमाना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंडावरा जीएसएस पर कार्यरत है लाइनमैन

बिजली ट्रांसफार्मर रिपेयर करने के एवज में किसान से 2000 रुपए की रिश्वत लेते हुए जेवीवीएनएल के मंडावरा जीएसएस पर कार्यरत लाइनमैन को कोटा एसीबी की टीम ने मंगलवार को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। 

लाइनमैन नरेशकुमार मालव धाकड़ों की बस्ती सुंदरपुरा निवासी है। एसीबी टीम ने मंगलवार दोपहर 12.15 बजे उसे ट्रैप किया। लाइनमैन के खिलाफ नमाना थाने के गांव होलासपुरा के किसान रामलक्ष्मण गुर्जर ने कोटा एसीबी में रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज कराई थी। एसीबी कोटा के एएसपी ठाकुर चंद्रशीलकुमार ने बताया कि परिवादी रामलक्ष्मण गुर्जर के खेत पर लगे ट्रांसफार्मर की बूचिंग डालने-रिपेयर करने की एवज में टेक्निकल हेल्पर (लाइनमैन) नरेशकुमार मालव ने 2000 रुपए की रिश्वत मांगी।

इसका 29 जून को सत्यापन किया गया, जिसमें शिकायत सही पाई गई।  मंगलवार को लाइनमैन ने मंडावरा जीएसएस पर किसान से दो हजार रुपए लेकर पर्स में रख लिए। एसीबी ने छापा मारकर लाइनमैन को पकड़ लिया। कार्रवाई करने वाली टीम में पुलिस निरीक्षक चंद्रकंवर, अजीत बगडोलिया, वरिष्ठ लिपिक दिलीपसिंह, भरतसिंह, जोगेंद्रसिंह, नरेंद्रसिंह, मनोजकुमार, मुकेशकुमार, हेमंतसिंह शामिल रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें