पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वीकेंड कर्फ्यू:वीकेंड कर्फ्यू के चलते बाजारों में पसरा सन्नाटा

नैनवां14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में वीकेंड कर्फ्यू के दूसरे दिन रविवार को भी बाजारों में सन्नाटा छाया रहा और सड़के सूनी रही। शहर में मेडिकल को छोड़कर सुबह 10 बजे तक दूध की डेयरी व दुकानें खुली। 10 बजे बाद लोग घरों में दुबक गए और बाजारों में सन्नाटा छाया रहा। पुलिस ने शहर में राउंड के दौरान बेवजह घूमने वालों को घरों पर रवाना किया।वीकेंड कर्फ्यू का लोगों ने पूरी तरह से पालन किया। डीएसपी कैलाशचंद जाट ने बताया कि सोमवार से महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा शुरू हो रहा है। उन्होंने आम लोगों से रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े का पूरी तरह से पालन करने की अपील की है और चेतावनी दी है कि जो भी इसका उल्लंघन करेगा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एसडीएम श्योराम ने बताया कि सोमवार से शुक्रवार दोपहर 12 बजे तक बाजार का समय सुबह 6 से 11 बजे तक रहेगा।सुबह 6 बजे से 11 बजे तक केवल किराना, फल सब्जी, दूध डेयरी, कृषि आदान दुकानें खुल सकेगी। ई-मित्र 2 बजे तक खुल सकेंगे। मेडिकल पर कोई पाबंदी नहीं होगी। राशन की दुकानें (उचित मूल्य दुकान) उक्त प्रतिबंधों से बाहर है। बिना किसी अवकाश के खुली रहेगी। राशन डीलर दुकान के बाहर गोले बनाकर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना सुनिश्चित करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें