पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:हाइवे पर ट्रेलर आमने-सामने भिड़े, चालक की मौत, खलासी घायल

नैनवांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नैनवां से 15 किमी दूर नेशनल हाइवे 148 डी पर रात 2 बजे की घटना

नैनवां से 15 किमी दूर नेशनल हाइवे 148 डी पर कासपुरिया गांव के पास दो ट्रेलर में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक ट्रेलर का चालक टोंक जिले के भंवरखोल गांव के धनराज मीना (27) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि खलासी टोड़ारायसिंह थाना के बालापुरा गांव का विष्णु खारोल घायल हो गया। जिसका टाेंक जिले के उनियारा सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया। इसके बाद टोंक रैफर किया गया है।

घटना बुधवार रात 2 से 2.30 बजे हुई। जिस ट्रेलर चालक की मृत्यु हुई है, वह ट्रेलर उनियारा की तरफ से आ रहा था, जबकि दूसरा ट्रेलर नैनवां की तरफ से जा रहा था। दोनों ट्रेलर भिड़ंत के बाद खेतों में उतर गए। एक ट्रेलर का चालक व खलासी ट्रेलर की केबिन में फंस गए।

घटना की सूचना मिलने पर नैनवां से डीएसपी केसी जाट, सीआई बृजभानसिंह व एएसआई मोहनलाल मीना मय जाब्ते के घटनास्थल पर पहुंचे और ट्रेलर में फंसे चालक को केबिन से बाहर निकालकर नैनवां सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डाॅक्टराें ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस पर पुलिस ने रात को शव मोर्चरी में रखवा दिया। गुरुवार सुबह परिजनों के नैनवां पहुंचने के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मृतक के भाई शंकरलाल मीना की रिपोर्ट पर दूसरे ट्रेलर के चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें