पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेलवे:स्टेशनों व ट्रैक पर तैनात होंगे आरपीएफ के 100 जवान

काेटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 1 नवंबर काे प्रस्तावित गुर्जर आंदोलन को लेकर रेलवे अलर्ट

गुर्जर आरक्षण आंदोलन 1 नवंबर से प्रस्तावित है। इसको देखते हुए कोटा रेल मंडल प्रशासन अलर्ट हो गया है। रेलवे स्टेशनों पर सतर्कता बढ़ा दी गई है। रेलवे स्टेशनों, ट्रैक व क्रॉसिंग गेट पर रेलवे सुरक्षा बल व जीआरपी के 100 से अधिक एक्स्ट्रा जवानों को तैनात किया जा रहा है। रेलवे सुरक्षा बल के कमांडेंट विजय कुमार पंडित ने बताया कि आंदोलन को देखते हुए कोटा रेल मंडल के सभी पोस्ट प्रभारियों को सतर्कता बरतने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं। इनमें मुख्य रूप से सवाई माधोपुर, भरतपुर पोस्ट मुख्य रूप से शामिल है।

उन्होंने बताया कि जीआरपी से भी इस कार्य में सहयोग लिया जा रहा है। सवाई माधोपुर,बयाना डुमरिया फतेह सिंह पुरा, मलारना, चौथ का बरवाड़ा, गंगापुर सिटी रेलवे स्टेशनों, इन स्टेशनों के आसपास के ट्रैक रेलवे क्रॉसिंग गेट पर रेलवे सुरक्षा बल के 100 से अधिक रेलवे सुरक्षा बल जवानों को तैनात किया गया है। इसके अलावा मंडल के सभी पोस्ट प्रभारियों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। आरपीएसएफ की कंपनी तैयार रखने के बारे में चर्चा की गई है। जरूरत पड़ने पर दिल्ली से आरपीएसएफ की एक कंपनी बुलाई जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें