पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेखौफ चोर:कुन्हाड़ी में सूने मकान से 1.80 लाख रु. और जेवर चोरी, मंत्री धारीवाल से की शिकायत

काेटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2 जुलाई को हुई चोरी
  • मंत्री से शिकायत करने के बाद पुलिस ने दर्ज किया केस

शहर में आए दिन चोरी की वारदात हो रही हैं। पुलिस चोरों को पकड़ने में फेल हो रही है। एक चोरी की वारदात का खुलासा नहीं हो रहा, दूसरी हो जाती है। कुन्हाड़ी व विज्ञान नगर में फिर चोरियों के दो मामले सामने आए हैं। इधर, शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव संजय यादव की अगुवाई में कांग्रेस नेता मंगलवार को यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल से भी मिले। कांग्रेसियों ने चोरियों पर अंकुश लगाने की बात कही। कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में एक सूने मकान पर एक बार फिर चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

चोर घर में घुसे और लाखों का माल ले उड़े। मकान मालिक की शिकायत पर थाना पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सुमन विहार तृतीय श्री निकेतन स्कूल के पास रहने वाली गुड्डी शर्मा ने कुन्हाड़ी थाना पुलिस को एक रिपोर्ट दी है। जिसमें गुड्डी शर्मा ने कहा है कि मकान में वह और उसका छोटा बेटा गिर्राज शर्मा रहता है। वह दोनों 2 जुलाई से घर के बाहर अपनी बेटी के यहां गए थे।

4 जुलाई को रात 10 बजे उन्हें सूचना मिली कि उसके घर में चोरी हो गई है। उसके घर के दरवाजे खुले हुए हैं और ताले टूटे हुए हैं। जिस पर उनके होश उड़ गए और वह तुरंत घर पर गए और वहां जाकर देखा तो पूरा घर का सामान अस्त-व्यस्त हो रहा था। घर पर तीन अलमारियां हैं, उनके तीनों के ताले टूटे हुए थे। गुड्डी शर्मा ने कहा है कि उसके सोने और चांदी के जेवरात और 1.18 लाख नगद चोरी हो गए हैं। पुलिस ने उक्त रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इधर, कूलर, पंखे, सिलेंडर और बर्तन ले गए चोर

विज्ञान नगर थाना इलाके में एक मकान में चोरी का मामला सामने आया है। मकान मालिक को चोरी का शक मकान में ही किराए से रह रहे एक दंपत्ती पर है। मकान मालकिन ने इस संबंधित एक रिपोर्ट विज्ञान नगर पुलिस थाने में दी है। जिसकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मकान मालिक सुशीला ने विज्ञान नगर पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनका एक मकान विज्ञान नगर में और दूसरा आरकेपुरम में है। जहां वह रह रहे हैं और विज्ञान नगर का जो मकान किराए से दे रखा है।

उक्त मकान पर जब वह आए तो उन्हें वहां पर कुछ भी नहीं मिला। चोर मकान के मकान में लगे पंखे, कूलर, रसोई में रखे सिलेंडर, रसोई के बर्तन और यहां तक की रसोई में रखे खाने-पीने के सामान अनाज व दाल भी चुरा कर ले गए हैं। मकान मालकिन को चोरी का शक उनके किराएदार ऊपर ही है। इधर, पुलिस का कहना है कि जांच के उपरांत ही यह क्लियर हो सकेगा कि चोर वास्तव में किराएदार ही हैं या अन्य कोई दूसरे। फ़िलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

खबरें और भी हैं...