पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पत्थर व्यवसायी के सुसाइड केस में 3 साल बाद 2 आरोपी गिरफ्तार

कोटा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • उम्मेदगंज पुलिया के पास नहर में मिला था शव

पत्थर व्यवसायी मनोज बंसल सुसाइड केस में आखिरकार 3 साल बाद पुलिस ने 3 व्यक्तियों को दोषी मान ही लिया। साथ ही दो जने गिरफ्तार भी कर लिए। वहीं, एक आरोपी फिलहाल गिरफ्तार नहीं किया जा सका। पुलिस ने तीनों को सुसाइड नोट व पुलिस जांच के अन्य बिंदुओं को आधार मानकर दोषी माना है।  इन्द्रविहार कॉलोनी निवासी पत्थर व्यवसायी मनोज बंसल का शव फरवरी 2017 में उम्मेदगंज पुलिया के पास नहर में मिला था। उसकी कार से पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया था। इसमें लोगों के नाम लिखे हुए थे और उनको ही मृतक बंसल ने मौत का जिम्मेदार बताया था। बंसल के परिजनों ने रवि मंडलोई, एसएस मलिक, लोकेश मलिक व अहमदाबाद निवासी भीखा भाई को सुसाइड का जिम्मेदार बताया था।

मामले में जवाहरनगर पुलिस ने पहले जांच के बाद एफआर लगाई थी। परिजनों की मांग पर मामले में कुछ माह पूर्व पुन: डीएसपी संजय शर्मा ने जांच शुरू की और जांच में रवि मंडलोई, एसएस मलिक व लोकेश मलिक को दोषी माना है। मृतक के भाई मनीष बंसल का कहना है कि मामले में चौथे आरोपी भीखा भाई की भूमिका की पुन: जांच की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें