पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना प्रदर्शन:ठेका कर्मचारियों का कल से 3 घंटे कार्य बहिष्कार

कोटा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हड़ताल के चलते एमबीएस में ट्राेली नहीं मिलने पर मरीज को गोद में ले जाता परिजन। - Dainik Bhaskar
हड़ताल के चलते एमबीएस में ट्राेली नहीं मिलने पर मरीज को गोद में ले जाता परिजन।

मेडिकल काॅलेज से संबद्धा चाराें अस्पतालाें के ठेका कर्मचारी 1 फरवरी से 2 की बजाय राेजाना 3 घंटे का कार्य बहिष्कार करेंगे। इसे लेकर अस्पतालाें में सक्रिय ठेका कर्मचारियाें की समितियाें के पदाधिकारियाें के बीच शनिवार काे लंबी चर्चा हुई और कार्य बहिष्कार अवधि एक घंटा बढ़ाने का फैसला किया गया। इस संबंध में अस्पताल अधीक्षकाें काे लिखित सूचना भी दे दी गई है।

वहीं, शनिवार काे भी सभी ठेका कर्मचारी दाे घंटे कार्य बहिष्कार पर रहे। अस्पतालाें के गेट पर धरना दिया और अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी की। जेकेलोन अस्पताल की समिति के नेता तरुण चौबदार व विजय तंबोली ने बताया कि एक ज्ञापन मुख्यमंत्री को भी मेल किया गया है, इसमें उन्हें सारी स्थिति से अवगत कराया है। 22 जनवरी से दो घंटे का सांकेतिक कार्य बहिष्कार चल रहा है, लेकिन अब इसे बढ़ाकर तीन घंटे कर दिया गया है। यदि जरूरत पड़ी तो आने वाले दिनों में बेमियादी हड़ताल पर जाने से भी पीछे नहीं हटेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें