शहर में नहीं थम रहे पुलिस बेबस:18 घंटे में 6 वारदातें, तीन जगह हुई चाकूबाजी, दो लूट और एक चोरी की घटना

कोटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लगातार चाकूबाजी और लूट की वारदातों से शहरवासियों में खौफ - Dainik Bhaskar
लगातार चाकूबाजी और लूट की वारदातों से शहरवासियों में खौफ

शहर में चोर, लुटेरों और चाकूबाजों के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही है। पुलिस एक मामले में बदमाशों को पकड़ती नहीं है कि दूसरी वारदात हो जाती है। चाकूबाजों से शहर अजिज आ चुका है। पिछले 18 घंटे में शहर में चाकूबाजी की 3, लूट की 2 और चोरी की एक कुल 6 वारदातों ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। चाकूबाजों से तो अब शहर का हर व्यक्ति सहमा-सहमा सा दिखता है। छोटी-छोटी बातों पर लोग चाकू निकालकर मारने से नहीं चूक रहे।

बदमाशों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है
पुरानी रंजिश और वर्चस्व को लेकर कुन्हाड़ी और भीमगंजमंडी में चले चाकू : कुन्हाड़ी थाना इलाके में दो गिरोहों में वर्चस्व को लेकर हुई मारपीट में दो युवकों को चाकू लगे हैं। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों की पहचान अफजल तथा रोहित के रूप में हुई, जबकि भीममंडी थाना क्षेत्र के खेड़ली फाटक इलाके में शादी में भाग लेने गए 26 वर्षीय रिहान पर अज्ञात बदमाशों ने पुरानी रंजिश को लेकर चाकू से हमला कर दिया। जिसे एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया। स्थानीय निवासियों के अनुसार दोनों गुटाें में कुछ दिनों से वर्चस्व को लेकर तनातनी चल रही थी।

गुमानपुरा थाना क्षेत्र के सेवन वण्डर्स के बाहर चाकूबाजी की वारदात हुई। हाड़ौती विकास मोर्चा की रैली में दो युवकों में कहासुनी हो गई। इसी दौरान कुलदीप ने राहुल पर चाकू से हमला कर दिया। कहासुनी किसी लड़की के मामले को लेकर हुई बताई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उद्योगनगर थाना क्षेत्र के थेगड़ा पुलिया के पास कबाड़ी की दुकान में दो बदमाशों ने व्यापारी पर पाइप से हमला कर 95 हजार रुपए लूट लिए। सीआई मनोज सिकरवार ने बताया कि व्यापारी कालू छावनी रामचंद्रपुरा का रहने वाला है। जिसका रोहन व अमन व अन्य से रुपयाें का विवाद चल रहा है। दोनों पर मारपीट व 95 हजार लूट का मामला दर्ज करवाया है।

नयापुरा थाना क्षेत्र में चोरों ने जलदाय विभाग के पम्प हाउस में सेंध लगाई। एमबीएस मोर्चरी के सामने बने पम्प हाउस से बदमाश शटर ऊंचा करे अंदर घुसे। सुबह कर्मचारी ने अधिकारियों को सूचना दी। कितना चोरी हुआ यह पता नहीं चला है। बदमाश यहां रखे पंप को कपड़ों में लपेटकर ले गए।

रामपुरा क्लॉथ मार्केट के बाहर से महिला का पर्स लूटा
रामपुरा क्लॉथ मार्केट के बाहर से अज्ञात बदमाशों ने एक महिला का पर्स लूट लिया। जानकारी के मुताबिक महिला बाजार में खरीददारी करने आई थी। बाजार के बाहर उसकी स्कूटी खड़ी थी। वो स्कूटी लेकर रवाना हुई और तभी बदमाशों ने झपट्‌टा मारकर महिला का पर्स लूट लिया। पर्स में महिला का मोबाइल, करीब 3 हजार रूपए व अन्य चीजें थे। इधर, सीआई हंसराज का कहना है कि मामले में पुलिस ने जांच शुरू की हैं। सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों की पहचान की जा रही हैं। महिला ने फिलहाल पुलिस का रिपोर्ट नहीं दी है।

कांच तोड़कर गाड़ी से बैग पार किया
बोरखेड़ा थाना क्षेत्र के बजरंगनगर इलाके कार का शीशा तोड़कर चोरों ने बेग चुरा लिया। गाड़ी मालिक देवेश बैरवा ने बताया कि वह साले दीपक नारायण बैरवा और ससुर के साथ सुमंगलम मैरिज गार्डन में शादी में आए थे। बेग में 30 हजार नकद, 8 डेबिट कार्ड, 3 क्रेडिट कार्ड और चेकबुक थी। इसके अलावा ड्राइविंग लाइसेंस, आधार भी थे।

खबरें और भी हैं...