पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:64 नए संक्रमित मिले, कोविड हॉस्पिटल में 3 मौतें, रेलवे के टीटीई व क्लर्क भी पॉजिटिव मिले

काेटा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में रविवार काे कोरोना के 64 नए रोगी मिले हैं। कोविड अस्पताल में तीन व्यक्तियों की मौत हुई है। जबकि सरकारी रिकॉर्ड में एक व्यक्ति की मौत दर्शाई गई है। कोरोना से अब तक 112 व्यक्तियों की जान जा चुकी है। कुल संक्रमित रोगियों की संख्या 10265 तक जा पहुंची है।

रेलवे में टीटीई व एक वाणिज्य विभाग का बाबू कोरोना पॉजिटिव आया है। एमबीएस अस्पताल में रविवार को तीन नए कोरोना पॉजिटिव रोगी आए हैं। इनमें एक मरीज इंडोर का व 2 मरीज आउटडोर के हैं। आउटडोर में आए मरीज खांसी-जुकाम बुखार की शिकायत लेकर पहुंचे थे। शक होने पर डॉक्टरों ने उनका कोरोना टेस्ट कराया था। कोविड अस्पताल में अब कुल 173 मरीज भर्ती हैं। इनमें से 125 ऑक्सीजन पर हैं। भर्ती मरीजों में से 70 कोरोना पॉजिटिव व 103 संदिग्ध रोगी शामिल हैं। 5 मरीज वेंटिलेटर पर हैं।

होम आइसोलेशन में चल रहे 2 मरीजों को भर्ती कराया : सीएमएचओ की टीमें शहर में होम आईसोलेशन में चल रहे कोविड मरीजों की निरन्तर उचित देखभाल और सुपरविजन कर रही हैं। सीएमएचओ डॉ. भूपेन्द्र सिंह तंवर ने बताया कि होम आइसोलेशन में चल रहे सभी मरीजों को संबंधित क्षेत्र की सीएचसी पीएचसी से दवाइयां उपलब्ध करवाई जा रही हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें