पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनेशन:जिले में 7092 कर्मियों ने नहीं लगवाया टीका, मेडिकल काॅलेज के छूटे हेल्थ वर्कर्स का टीकाकरण आज

कोटा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

काेविड वैक्सीनेशन में अलग-अलग कारणाें से वंचित रहे मेडिकल काॅलेज काेटा के चाराें अस्पतालाें के हेल्थ केयर वर्कर्स के लिए रविवार काे विशेष टीकाकरण सत्र रखा गया है। आरसीएचओ डाॅ. देवेंद्र झालानी ने बताया कि रविवार काे 11 साइट्स पर इनके लिए टीकाकरण की व्यवस्था की गई है। इसके तहत नए अस्पताल के कार्मिकाें के लिए सुपर स्पेशियलिटी ब्लाॅक में 6 साइट, एमबीएस अस्पताल के कार्मिकाें के लिए जीएनएम ट्रेनिंग सेंटर में 3 साइट तथा जेकेलाेन अस्पताल के कार्मिकाें के लिए आईएमए हाॅल में 2 साइट रखी गई है। सभी 11 साइट्स पर करीब एक हजार कार्मिकाें काे टीका लगाने का प्लान तैयार किया है।

नर्सिंग छात्र समेत 10 नए काेराेना पाॅजिटिव मिले

जिले में शनिवार काे 10 नए काेराेना संक्रमित मरीज रिपाेर्ट हुए हैं। इनमें एक प्राइवेट नर्सिंग काॅलेज का छात्र भी पाॅजिटिव आया है, जाे इटावा क्षेत्र के गांव का रहने वाला है। वहीं, दादाबाड़ी स्थित एक प्राइवेट स्कूल की 15 साल की छात्रा भी पाॅजिटिव मिली है। रैंडम सैंपलिंग में उक्त दाेनाें स्टूडेंट्स संक्रमित मिले हैं। सीएमएचओ डाॅ. बीएस तंवर ने बताया कि स्कूली बच्चाें के राेजाना 250 से 300 सैंपल लिए जा रहे हैं, इनमें से इक्कादुक्का पाॅजिटिव मिल रहे हैं। इस हिसाब से यह आंकड़ा बहुत ज्यादा नहीं है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें