• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • A Young Man Carrying A Woman Sitting On A Bike Was Seen In CCTV Footage Went Viral On Social Media For Identification Kota Rajasthan

ड्रेन पाइप में मिले महिला के शव का मामला:CCTV में नजर आया संदिग्ध, बाइक पर बैठाकर महिला को ले जा रहा युवक

कोटा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जांच के दौरान पुलिस को एक CCTV फुटेज मिला है। जिसमें एक संदिग्ध युवक नजर आ रहा है। - Dainik Bhaskar
जांच के दौरान पुलिस को एक CCTV फुटेज मिला है। जिसमें एक संदिग्ध युवक नजर आ रहा है।

जिले के सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में महिला की हत्या कर शव को ड्रेन के पाइप में डालने के मामले में पुलिस के हाथ खाली है। जांच के दौरान पुलिस को एक CCTV फुटेज मिला है। जिसमें एक संदिग्ध युवक नजर आ रहा है। दूरी पर होने के कारण फुटेज में युवक की तस्वीर साफ नजर नहीं आ रही। बाइक नम्बर भी पता नहीं चला। ये फुटेज भोरा रोड से जाते हुए का है। पुलिस ने बाइक सवार की पहचान के लिए सोशल मीडिया का सहारा किया है। कस्बे के सोशल मीडिया ग्रुपों पर CCTV फुटेज को वायरल किया। ताकि संदिग्ध युवक की पहचान हो सके।

थानाधिकारी छुट्टनलाल मीणा ने बताया घटना से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है। मृतका मनभर बाई के पीहर व ससुराल पक्ष दोनों तरफ के लोगों से पूछताछ की जा रही है। जिस रास्ते से होकर बाइक से निकले थे, वहां पर भी लोगों से पूछताछ करते हुए CCTV फुटेज खंगाले गए। एक दुकान पर लगे कैमरे में संदिग्ध युवक के CCTV फुटेज मिले हैं। जिसमें संदिग्ध युवक महिला को बैठाकर ले जा रहा है।

मीणा ने सोशल मीडिया पर CCTV फुटेज वायरल कर आमजन से अपील की है। जिस किसी को भी यह युवक मिले या जानता हो तो वह सूचना पुलिस तक पहुंचाएं। सूचना देने वाले का नाम बिल्कुल गुप्त रखा जाएगा इसके साथ ही सूचना देने वाले को उचित इनाम भी दिया जाएगा।

ये था मामला

सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के सुरेला गांव के पास मंगलवार को माइनर की ड्रेन के पाइप में एक महिला का शव फंसा हुआ मिला था। भैंस चराने आए व्यक्ति की नजर ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से ड्रेन की पाइप से शव को निकाला था। मृतका की पहचान मनभर बाई (26) निवासी सुरेला गांव के रूप में हुई थी। हत्या की आशंका देखते हुए कोटा से मौके पर डॉग स्क्वॉयड व FSL की टीम को बुलाया। टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। मृतका अपनी मां के साथ बाजार से लौट रही थी। लिफ्ट के बहाने एक बाइक सवार ने दोनों को बाइक पर बिठाया था। कुछ दूरी पर मनभर की मां को उतार दिया था। मनभर को बाइक पर बिठाकर ले गया था। दूसरे दिन मनभर का शव मिला था।