पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:कोरोना निगेटिव होने के बाद बीजेपी की कार्यकर्ता ने दम ताेड़ा, 26 नए पॉजिटिव मिले, डॉक्टर व उनकी बेटी भी संक्रमित

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना निगेटिव होने के बावजूद शुक्रवार को बीजेपी की महिला कार्यकर्ता की मौत हो गई। चिकित्सकों के मुताबिक हरिओम नगर, रंगबाड़ी निवासी 38 साल की महिला को 5 अक्टूबर को पॉजिटिव आने के बाद 7 अक्टूबर को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। पांच-छह दिन बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी। उन्हें पहले से लंग्स संबंधी बीमारी थी, ऐसे में कोविड इंफेक्शन से ऑक्सीजन लेवल लगातार गिरने लगा।

ऑक्सीजन व दवाइयों से स्थिति में सुधार भी हुआ, लेकिन अचानक साइटोकाइन स्टॉर्म हुआ और पूरी स्थिति बिगड़ गई। इसके लिए टॉसिलिजुमैब इंजेक्शन भी दिए गए, लेकिन आज उनकी मौत हो गई। बीजेपी पदाधिकारियों के मुताबिक, मृतका कोटा व बूंदी बीजेपी में महिला मोर्चा में खासी सक्रिय थीं।

उधर, शुक्रवार को कोटा में 26 नए कोरोना संक्रमित मरीज आए, इनमें एक डाॅक्टर व उनकी बेटी भी शामिल है। राहत की बात ये है कि इस महामारी के कारण शुक्रवार को कोई मौत नहीं हुई। डॉक्टर्स के अनुसार कोरोना संक्रमण इन दिनों नियंत्रित दिख रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें