पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • After Former MLA Rajawat And Gujal, Chhabra MLA Pratap Singh Singhvi Said Vasundhara Raje Is The Most Recognized And Most Powerful Leader Of BJP, Only Raje Has The Power To Swing Votes In BJP In Kota Rajasthan

मुखर हुआ बीजेपी का राजे खेमा:छबड़ा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी बोले- वसुंधरा राजे ही भाजपा की सर्वमान्य व सर्वाधिक शक्तिशाली नेता

कोटा-बारां3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजावत व प्रहलाद गुंजल के बाद प्रताप सिंह सिंघवी वसुंधरा के समर्थन में उतरे। - Dainik Bhaskar
राजावत व प्रहलाद गुंजल के बाद प्रताप सिंह सिंघवी वसुंधरा के समर्थन में उतरे।

प्रदेश बीजेपी की सियासत से वसुंधरा राजे को साइड लाइन करने की चर्चाओं के बीच बीजेपी का राजे खेमा मुखर होकर वसुंधरा राजे के पक्ष में बयान जारी कर रहा है। पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत व प्रहलाद गुंजल के बाद अब छबड़ा से विधायक प्रताप सिंह सिंघवी भी वसुंधरा राजे के समर्थन में खुलकर सामने आए हैं। सिंघवी ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को किनारे करने की चर्चाओं को कोरी अफवाह करार दिया है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में वोट स्विंग कराने की ताकत भाजपा के किसी नेता में है, तो वो वसुंधरा राजे में है। वसुंधरा राजे के लिए कुछ लोग मनगढंत बातें करते हैं कि उन्हें साइडलाइन कर दिया गया है। वसुंधरा की राजस्थान ही नहीं, देश के बड़े नेताओं में गिनती है। वसुंधरा की गिनती उन चंद नेताओं में होती है जो जनता को अपनी ओर खींच सकते हैं। राजस्थान में वसुंधरा राजे ही भाजपा की सर्वमान्य और सर्वाधिक शक्तिशाली नेता हैं।

बीजेपी ने वसुंधरा राजे के किनारे नहीं किया

सिंघवी ने कहा कि वसुंधरा राजे प्रदेश की पहली भाजपा नेता है, जिन्होंने पूर्ण बहुमत से बीजेपी की सरकार बनवाई। सिंघवी ने दावा किया की वसुंधरा राजे ही ऐसी नेता है जो 15 से 20 प्रतिशत वोटों को बदलने की ताकत रखती है। उन्होंने कहा कि ना तो बीजेपी ने वसुंधरा राजे को किनारे किया है, ना इस तरह की कोई बात है। आज भी वसुंधरा राजे का चेहरा आवाम के सामने हैं उनके दिलों में बसा हुआ है। वसुंधरा 36 कौम की नेता है।

साल 2018 के विधानसभा चुनाव में भी वसुंधरा राजे के खिलाफ नारा बुलंद किया गया था। इसके बावजूद भी 73 सीट भाजपा को मिली। ये वसुंधरा राजे का ही करिश्मा है। उन्होंने कहा कि यह राजनीति है, कुछ लोग षड्यंत्र कर सकते हैं। मैं तो शुरु से ही वसुंधरा के साथ हूं और भारतीय जनता पार्टी में निष्ठा भी रखता हूं।वसुंधरा को आगे रखे तो ये सबके हित मे होगा।

खबरें और भी हैं...