पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नीट काउंसलिंग:ऑल इंडिया कोटे की मेडिकल-डेंटल काउंसलिंग शुरू

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एमसीसी की ओर से ऑल इंडिया 15 प्रतिशत कोटे की मेडिकल-डेंटल काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन एवं चॉइस भरने की प्राेसेस बुधवार से शुरू हाे गई है। काउंसलिंग के तीन राउंड हाेंगे। राउंड-1 में भाग लेने के लिए स्टूडेंट्स काे सबसे पहले रजिस्ट्रेशन प्राेसेस पूरी करनी हाेगी। इसके लिए स्टूडेंट्स काे एमसीसी नई दिल्ली की ऑफिशियल वेबसाइट पर रोल नंबर, एप्लीकेशन नंबर, नाम, जन्मतिथि, मोबाइल नंबर के साथ मां के नाम की भी जानकारी देनी होगी।

एक्सपर्ट देव शर्मा ने बताया कि चॉइस फिलिंग की प्राेसेस से पहले स्टूडेंट्स एवं अभिभावक मेडिकल संस्थानों के फी-स्ट्रक्चर, सर्विस बॉन्ड कंडीशंस के बारे में जान लें। राउंड-1 के लिए रजिस्ट्रेशन एवं चॉइस फिलिंग की यह प्राेसेस 2 नवंबर रात 11:59 बजे तक जारी रहेगी। चॉइस लॉकिंग की प्राेसेस 2 नवंबर दाेपहर 3 बजे से शाम 7 बजे तक होगी। 5 नवंबर को सीट आवंटन का रिजल्ट घोषित तथा रिपोर्टिंग के लिए 6 से 12 नवंबर तक का समय दिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें