पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:अतिक्रमण हटाने के दौरान लग गया जाम, मरीज को अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस फंसी

कोटा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नयापुरा थाने से अदालत चौराहा तक निगम दस्ते ने की अवैध कब्जे हटाने की कार्रवाई

कोटा उत्तर निगम क्षेत्र में नयापुरा थाने से अदालत चौराहा तक के फुटपाथों पर कब्जा करने वाले अतिक्रमियों के खिलाफ बुधवार को निगम के अतिक्रमण निरोधक दस्ते द्वारा कार्रवाई की गई। इस दौरान जाम लग गया और मरीज को एमबीएस अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस फंस गई।

निगम के पुलिस उपाधीक्षक जसवीर मीणा, चीफ फायर ऑफिसर जलज धसियां व अतिक्रमण निरोधक प्रभारी रामहंस मीना के नेतृत्व में पहुंची टीम ने फुटपाथ के रास्ते को रोककर रखी गई थडि़यां, बैंचे, एक नमकीन की दुकान की भट्टियां व कढ़ाईयां जब्त कर ली।

भोजनालयों व अन्य कई दुकानों के बाहर फुटपाथ के ऊपर लगे टीन शेड, बोर्ड जेसीबी से ध्वस्त कर दिए। साथ ही सरकारी जमीन पर बनाए गए पक्के फुटपाथ व काउंटर आदि को भी तोड़ दिया। फुटपाथ पर कब्जा कर रखी अतिक्रमी दुकानदारों की टेबल-बेंच व अन्य सामान जब्त कर ली। एक टायर-हेलमेट विक्रेता पर 2100 रुपए का जुर्माना किया गया। तब कहीं उसके महंगे टायर व हेलमेट उसे लौटाए।

नयापुरा थाना के पास सड़क किनारे लगी बाेड़ियां हटाई गई, उन पर लगे तिरपाल फाड़े व उनकी टेबल बेंचें जब्त की। एमबीएस हॉस्पिटल के सामने रोड़ के फुटपाथ व जेकेलाेन अस्पताल की तरफ जाने वाली सड़क के कोने पर लगी लोहे की बाेड़ियां व उनके सामानों को जब्त कर लिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser