पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Before The Voting, Congress BJP Leaders Made Claims Of Victory, Not Only In The North But Also In The South: Bard: Dhariwal

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगर निगम चुनाव:मतदान से पहले कांग्रेस-भाजपा के नेताओं ने किए जीत के दावे, उत्तर ही नहीं दक्षिण में भी बनाएंगे बाेर्ड : धारीवाल

काेटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा ने पहले ही अपनी हार मान ली : त्यागी

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने उत्तर व दक्षिण निगमों में कांग्रेस की भारी जीत का दावा किया है। उन्हाेंने कहा कि रोड शो के दौरान कोटा की जनता ने जो विश्वास कांग्रेस सरकार में दिखाया है, उससे मुझे पूरा भरोसा है कि जनता ने विकास का मन बना लिया है।

उन्हाेंने कहा कि कांग्रेस के शासन में पिछले सालों में हुए विकास कार्य और मौजूदा वक्त में चल रहे 2800 करोड़ से ज्यादा के विकास कार्यों को पूरा होते कोटा की जनता देख रही है। जनता काे भराेसा है कि आने वाले वक्त में भी वार्डों में विकास होगा। उन्हाेंने कहा कि नगर निगम 20 साल बीजेपी के हवाले रहा, लेकिन बीजेपी के बड़े-बड़े नेताओं के पास जनता के हित में किए गए एक भी काम बताने के लिए नहीं हैं। वो सिर्फ बयानबाजी करके जनता को गुमराह करने की काेशिश कर रहे हैं।

भाजपा ही बनाएगी दोनों बोर्ड, क्याेंकि कांग्रेस सरकार से हर वर्ग दुखी है : राठाैड़

उत्तर निगम के चुनाव से एक दिन पहले बीजेपी के चुनाव समन्वयक उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठाैड़ ने भास्कर से कहा कि कांग्रेस के नेता काेटा की जनता काे कड़ी से कड़ी जाेड़ने काे कह रहे हैं, जबकि मेरा दावा है कि इस बार जनता कांग्रेस की सारी कड़ियां मजबूती से ताेड़ेगी। कांग्रेस कितने ही सपने देख ले, काेटा में दाेनाें नगर निगमाें में बीजेपी बाेर्ड बनाने जा रही है। मैंने काेटा में हर वर्ग के लाेगाें से बात की है, मुलाकात की है, बिजली के बिल ही कांग्रेस काे ले डूबेंगे। केईडीएल की मनमानी से लाेग परेशान हैं।

कोटा का विकास पूरी तरह अवरुद्ध है, मौजूदा कांग्रेस सरकार नया कुछ भी नहीं कर पाई। शहर का ट्रैफिक बदहाल है, सड़कें खस्ता हैं, कानून व्यवस्था खराब है, बेड गवर्नेंस हर जगह दिखता है। कांग्रेस के पास ऐसा कोई मुद्दा नहीं है, जिससे वे लोगों से वोट मांग पाए। दो साल में इन्होंने जनता के सारे सपने तोड़ दिए। हर वादा इनका झूठा साबित हुआ, आमजन खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है।

भाजपा ने पहले ही अपनी हार मान ली : त्यागी

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने कहा कि भाजपा ने चुनाव से पहले ही हार मान ली है इसलिए कांग्रेस प्रत्याशियाें पर बिना सबूताें के झूठे आराेप लगा रही है। उनकी बाैखलाहट इसी बात से साबित हाेती है कि वे वार्ड 61 में ताे कांग्रेस पार्षद का नाम तक गलत बता रहे हैं। त्यागी ने कहा कि उत्तर में ताे कांग्रेस का बाेर्ड बन ही रहा है अब दक्षिण में भी कांग्रेस का बाेर्ड बनता देख भाजपा नेता बाैखला रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशियाें के जाति प्रमाण पत्र पर अब अंगुलिया उठा रहे हैं जब इनके दाे प्रत्याशियाें के नामांकन खारिज हाे चुके हैं और तीसरा भी पुलिस जांच में चल रहा है।

हार के डर से कांग्रेस ने 2 निगम बनाए : सोनी

बीजेपी शहर जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी ने कहा कि कांग्रेस सरकार की विभाजनकारी नीतियाें काे जनता बखूबी समझ चुकी है। पहले देश का विभाजन किया, अब निगम चुनाव में हार के भय से हमारे शहर काे दाे टुकड़ाें में बांटने का काम किया है। जनता कांग्रेस को इस बार जरूर सबक सिखाएगी। पूर्व भाजपा विधायक भवानी सिंह राजावत ने कहा कि शहर का नया आबादी क्षेत्र हर बरसात में लगातार बाढ़ में डूबता रहा, लेकिन सत्ता में बैठी कांग्रेस ने जनता की कोई सुध नहीं ली। भाजपा सरकार ने डायवर्जन चैनल बनाकर बाढ़ से मुक्ति दिलवाई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें