पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल:सीएडी टेनिस क्लब टूर्नामेंट में भंसाली, चांदना, विकास जीते, दिलीप कलवार मैन ऑफ द टूर्नामेंट

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीएडी टेनिस क्लब की ओर से 21 से 28 अक्टूबर तक सीएडी लॉनटेनिस कोर्ट पर डबल्स डिलाइट टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इसमें 8 टीमों के 16 खिलाड़ियों ने भाग लिया। डबल्स के फाइनल में भूपेंद्र चांदना और नितेश भंसाली की जोड़ी ने शाकिर आजाद एवं इस्लामुद्दीन को 7-5 से हराकर फाइनल अपने नाम किया। इससे पहले हुए सिंगल्स टूर्नामेंट में 8 खिलाड़ियों ने भाग लिया।

जिन्हें 4-4 खिलाड़ियों के 2 ग्रुप्स में बांटा गया। दोनों ग्रुप्स से 2-2 खिलाड़ी सेमीफाइनल में पहुचे। वहीं, सिंगल्स में फाइनल में विकास कौशिक का सामना श्रीकृष्ण वर्मा से हुआ, जिसमें विकास ने 6-3 से जीत दर्ज की। सिंगल्स में विजेता और उपविजेता एवं डबल्स में प्रथम 3 स्थानों पर रही टीमों को पुरस्कार से सम्मानित किया गया। मैन ऑफ द टूर्नामेंट दिलीप कलवार को घोषित किया गया। क्लब के वरिष्ठ सदस्य श्रीकृष्ण वर्मा के अनुसार इस तरह के टूर्नामेंट से नए खिलाड़ियों को एक प्लेटफॉर्म मिलता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें