पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:मंत्री नहीं बन पाने की भड़ास भाजपा कार्यकर्ताओं पर निकाल रहे भरत सिंह

कोटा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपाइयों ने किया ग्रामीण एसपी ऑफिस पर प्रदर्शन

बीजेपी समर्थकाें पर झूठे मुकदमे दर्ज करने व उन्हें गिरफ्तार करने का आराेप लगाते हुए बुधवार काे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक हीरालाल नागर की अगुवाई में काेटा ग्रामीण एसपी ऑफिस पर प्रदर्शन किया। बीजेपी नेताओं ने आराेप लगाया कि सांगाेद से कांग्रेस विधायक भरत सिंह के दबाव में पुलिस हमारे जनप्रतिनिधियाें काे झूठे मुकदमाें में फंसा रही है। कार्यकर्ताओं ने सांगाेद विधायक भरत सिंह का पुतला भी जलाया और ग्रामीण एसपी काे अपनी मांगाें के संबंध में एक ज्ञापन भी दिया।

पूर्व विधायक नागर ने कहा कि तीन-तीन साल पुराने मामले, जाे बंद हाे चुके थे, उनमें दबाव बनाकर विधायक हमारे जनप्रतिनिधियाें काे गिरफ्तार करवा रहे हैं और पुलिस भी उन्हीं के इशारे पर काम कर रही है। बंगाल की तरह काेटा ग्रामीण में बीजेपी कार्यकर्ताओं काे बेवजह जेल में डाला जा रहा है। नागर ने यह भी कहा कि भरत सिंह को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंत्री नहीं बनाया, इसकी भड़ास वे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर निकाल रहे हैं। अब उनके पास दो ही काम बचे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser