सोरसन को लेकर विधायक ने सीएम को लि‍खा पत्र:भरत सिंह बोले- खनन मंत्री का साथ दे रहे हैं भ्रष्ट अफसर

कोटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भरत सिंह, कांग्रेस विधायक। - Dainik Bhaskar
भरत सिंह, कांग्रेस विधायक।

साेरसन में गाेडावन बसाने के लिए संघर्ष कर रहे सांगाेद विधायक भरत सिंह ने गुरुवार काे फिर खान मंत्री प्रमाेद जैन भाया पर आराेप लगाते हुए सीएम अशाेक गहलाेत काे पत्र लिखा है।विधायक सिंह ने सीएम काे लिखा कि आपने बजट घोषणा 2019-20 में सोरसन में गोडावन प्रजनन केन्द्र का कार्य पूरा करने की घोषणा की थी।

प्रजनन केन्द्र का कार्य अभी शुरू नहीं हुआ, मगर सरकार के खनिज मंत्री ने इस घोषणा को सार्वजनिक चुनौती देकर व्यक्तव्य दिया है कि किसी भी सूरत में सोरसन में गोडावन प्रजनन केन्द्र नहीं खोला जाएगा। अटरू के विधायक ने भी केन्द्रीय मंत्री को गोडावन प्रजनन केन्द्र चालू नही करने के लिए पत्र लिखा है।

खनन मंत्री अपने भाजपा के मित्रों के साथ मिल कर सोरसन क्षेत्र में खनन व क्रेशर लगाकर ब्लास्टिंग कर इस सुन्दर ग्रासलैण्ड को सदा के लिए खोद कर धन कमाना चाहते है। खनन मंत्री का सहयोग भ्रष्ट अधिकारी कर रहे हैं। इसका विरोध तो ब्लास्टिंग के स्थान पर खड़े होकर ही किया जा सकता है। यह मेरा संकल्प है कि हम ब्लास्टिक के स्थान पर खड़ा होकर इस खनन को रोकेंगें। यह ग्रासलैण्ड आने वाली पीढ़ियों के लिए हमें बचाकर रखना होगा। राजस्थान में हम खनिज माफिया का तमाशा देख रहे हैं।

खबरें और भी हैं...