पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • 'Corona Was Wreaking Havoc In The State, Then The Ministers Of The Government Were Imprisoned In Their Homes And Kept Trying To Protect Themselves, The City Of The Minister Who Praised Himself Also Suffers The Pain Of Corona' In Kota Rajasthan

UDH मंत्री के आरोप पर गुंजल का पलटवार:गुंजल बाेले- जब कोरोना कहर बरपा रहा था, तब सरकार के मंत्री घरों में कैद हो खुद को सुरक्षित करने में लगे रहे

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल  फोटो-बीजेपी नेता व पूर्व - Dainik Bhaskar
फाइल  फोटो-बीजेपी नेता व पूर्व

बीजेपी नेता व पूर्व विधायक प्रह्लाद गुंजल ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। गुंजल ने कहा कि जब प्रदेश में कोरोना संक्रमण कहर बरपा रहा था। तब सरकार व सरकार के मंत्री अपने घरों में कैद हो खुद को सुरक्षित करने में लगे हुए थे। गुंजल ने बिना नाम लिए इशारों इशारों में UDH मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगाकर अपनी सरकार की खुद ही तारीफ करने वाले मंत्री के शहर ने भी कोरोना का दर्द भुगता है।बेहतर मैनेजमेंट का दावा करने वाले मंत्री के शहर में ही लोगों को न ऑक्सीजन मिल रही थी, ना ही रेमडेसीविर इंजेक्शन ,न दवाएं ,न ही अस्पतालों में बेड मिल रहे थे।

गुंजल ने कहा कि कोरोना की पहली वेव के दौरान जब पूरे देश में मैनेजमेंट,केंद्र सरकार के हाथ में था। तब केंद्र सरकार ने व्यवस्थित तरीके से कोरोना पर काबू पाया था। दूसरी वेव के समय जब प्रबंधन राज्यों के हाथों में था,तो राजस्थान की जनता ने कोरोना का तांडव भी देखा है। कई परिवार के परिवार उजड़ गए। कई बच्चे अनाथ हो गए। पूरे प्रदेश में हाहाकार मचा था। प्रदेश सरकार नदारद थी, सिर्फ वर्चुअल प्लेटफार्म पर ही नजर आ रही थी।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने समय रहते राज्य सरकार को ऑक्सीजन प्लांट लगाने हेतु राशि सहित वैक्सीन उपलब्ध करवाई थी। ना तो राज्य में समय रहते प्लांट लगाए गए, ना ही प्रदेशवासियों को वैक्सीन ही लगी। प्रदेशवासियों ने राज्य में वैक्सीन की बर्बादी भी देखी है।समय रहते राज्य सरकार, केंद्र के निर्देशों का पालन करती तो राजस्थान में कोरोना का तांडव नहीं होता।प्रदेश सरकार कोरोना काल में सभी मोर्चों पर विफल रही। मंत्री अपने आप अपनी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

गुंजल ने कहा- बेहतर मैनेजमेंट का दावा करने वाली सरकार के राज में गरीब व जरूरतमंद को दो वक्त की रोटी भी नसीब नहीं हो रही थी। इसी को देखते हुए वसुंधरा जन रसोई के माध्यम से लगातार आज बाइसवें दिन भी गरीब व जरूरतमंद को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भोजन उपलब्ध करवाया जा रहा है। गुंजल ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर की संभावना व्यक्त की जा रही है। राज्य सरकार को चाहिए कि समय रहते व्यापक इंतजाम करें। जिससे प्रदेशवासियों को सुरक्षित किया जा सके ।

खबरें और भी हैं...