पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनेशन:निकायकर्मियाें ने नहीं दिखाई रुचि, 4611 में से 1321 ने लगाया टीका, अब तक का सबसे कम 28.64 फीसदी टीकाकरण हुआ

कोटा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक ओर जहां गुरुवार काे राजस्वकर्मियाें ने सबसे ज्यादा वैक्सीनेशन का रिकाॅर्ड बनाया, वहीं दूसरी ओर शुक्रवार काे जिले के स्थानीय निकाय कर्मचारियाें ने सबसे कम वैक्सीनेशन का रिकाॅर्ड बना डाला। जिलेभर में 37 साइट्स पर 4611 कर्मचारियाें काे टीका लगाने के लिए बुलाया गया था, इनमें से सिर्फ 1321 कर्मचारी ही टीका लगवाने पहुंचे। यानी टारगेट से मात्र 28.64 प्रतिशत टीकाकरण हुआ, जाे अब तक हुए काेटा में सत्राें में सबसे कम है।

वैक्सीनेशन के लिए निगम कर्मियों की आज की छुट्टी रद्द

नगर नगर कर्मचारियाें व अधिकारियाें काे काेराेना का टीका लगाने के लिए शनिवार काे भी सभी 30 स्थानाें पर कैंप लगाए जाएंगे। इस दाैरान निगमकर्मियाें की शनिवार की छुट्टी रद्द कर दी गई है। उत्तर नगर निगम के आयुक्त वासुदेव मालावत द्वारा जारी आदेश के अनुसार जिन लाेगाें ने शुक्रवार काे टीका नहीं लगवाया है, वे शनिवार काे टीका लगवाने के लिए आएं। शनिवार काे निगमकर्मियाें का अवकाश नहीं रहेगा।

तीसरे दिन भी राज्य में सबसे ज्यादा मरीज कोटा में आए

तीसरे दिन शुक्रवार को भी राज्य में सबसे ज्यादा नए कोरोना पॉजिटिव मरीज कोटा में मिले हैं। आज कोटा में 34 नए मरीज रिपोर्ट हुए हैं, जबकि जयपुर में 17 मरीज मिले हैं। कोटा में मिले मरीजों में कुछ स्टूडेंट्स भी शामिल है। सीएमएचओ डॉ. बीएस तंवर ने बताया कि स्कूलों में सैंपलिंग करने जा रही हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें