पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

न्यायिक हिरासत:घूसखोर आबकारी निरीक्षक और सिपाही को जेल भेजा

कोटा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

न्यायालय विशिष्ट न्यायाधीश (भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम) प्रमोद कुमार मलिक ने शनिवार को 10 हजार की रिश्वत लेने के मामले में आरोपी आबकारी निरीक्षक शिव प्रताप सिंह हाड़ा व सिपाही रामनिवास को 5 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

परिवादी ग्राम सुवासां तहसील तालेड़ा जिला बूंदी निवासी हरिराज सिंह हाड़ा ने एसीबी बूंदी कार्यालय में शिकायत दी थी कि आबकारी निरीक्षक शिव प्रताप सिंह राणा व सिपाही रामनिवास द्वारा जयस्थल बलकासा, बालोद व हिंगोनिया में स्थित उनकी शराब की दुकान कंपोजिट दुकानों को संचालित करने व पास में स्थित शराब की एक अवैध दुकानें बंद करवाने की एवज में हर माह 15 हजार रुपए मांग रहे हैं। इस पर आबकारी निरीक्षक शिवप्रताप ने सात माह की बंदी के 1.10 लाख रुपए ले लिए थे। प्रथम माह की किस्त 20 हजार रुपए में से परिवादी के 5 हजार एडवांस थे। जाे इस माह में कम कर 10 हजार 20 नवंबर को गार्ड रामनिवास से बरामद किए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें