बयान:देश की इकोनॉमी को मजबूती प्रदान करने में सीए की रहेगी महत्वपूर्ण भूमिका : मीणा

कोटाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीए वीक का समापन, सप्ताह भर में 350 से अधिक यूनिट रक्तदान हुआ

कोटा सीए ब्रांच की ओर चल रहे सीए वीक-2020 का समापन मंगलवार को हुआ। ब्रांच की ओर से मंगलवार को सीए सदस्यों के लिए फैमिली इवेंट व ट्रेजर हंट कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसके मुख्य अतिथि सीआईआरसी के चेयरमैन सीए देवेंद्र सोमानी थे।

सोमानी ने कहा कि कोटा सीए ब्रांच ने सीआईआरसी के साथ देशभर में राजस्थान व कोटा का एक अलग वर्चस्व कायम किया है। कोटा ब्रांच ने सामाजिक सरोकार रखते हुए सभी सदस्यों के साथ रक्तदान एवं पौधरोपण का कार्य वृहद स्तर पर किया जो कि सीए की समाज में भूमिका को और मजबूती प्रदान करता है। फैमिली इवेंट कार्यक्रम के संयोजक सीए महेश पाटनी व सीए महेश गुप्ता थे। कार्यक्रम में सीए सदस्यों के 200 से अधिक परिवारों ने ऑनलाइन ट्रेजर हंट तथा मेगा हाउजी का आनंद उठाया। 

रक्तदान समारोह के विशिष्ट अतिथि कोटा खुला विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार एसडी मीणा ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण देश की जिस प्रकार से अर्थव्यवस्था कमजोर हुई है उसको मजबूती प्रदान करने में सीए की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। रक्तदान कार्यक्रम को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि सीए समाज एवं वित्तीय क्षेत्र में अपनी भूमिका बखूबी रूप से निभा रहे हैं। 

कोटा सीए ब्रांच की चेयरपर्सन सीए रजनी मित्तल ने बताया कि मंगलवार को ब्रांच की ओर से राजीव गांधी नगर व बजरंग नगर में रक्तदान शिविर लगाया, जिसमें दोनों स्थानों पर करीब 70 यूनिट रक्तदान हुआ।  सात दिवस तक लगातार ब्लड एक्सप्रेस कार्यक्रम चलाकर करीब 350 से अधिक यूनिट रक्तदान किया गया। शिविर के कार्यक्रम समन्वयक सीए योगेंद्र गुप्ता, सीए विनीता भार्गव, सीए निधि गुप्ता, सीए अर्पित जैन व सीए प्रीतम गोस्वामी थे। सीए सप्ताह संयोजक सीए आशीष व्यास, सीए विष्णु गर्ग व सीए दिनेश जैन ने सीए वीक की बधाई दी। अंत में सचिव सीए देवेंद्र कटारिया ने सभी का आभार जताया।

खबरें और भी हैं...