• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Called Brother in law And Said I Am Going To Die, Then Sat On The Track And Asked Elder Brother To Make A Video Call, Reasons Not Known Kota Rajasthan

सुसाइड से पहले पटरी पर बैठकर किया वीडियो कॉल:जीजा को फोन कर कहा- मैं मर रहा हूं, आप खुश रहना, बड़ा भाई कॉल करता उससे पहले ही ट्रेन से कटा

कोटाएक वर्ष पहले
सोनू गुर्जर खेड़ली महाराजा थाना इटावा का निवासी था।

कोटा जिले के दीगोद थाना क्षेत्र में देर रात एक युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड से पहले युवक ने अपने जीजा से वीडियो कॉल किया। उसने जीजा को बताया कि वह मरने जा रहा है। इसके बाद बड़े भाई को कॉल किया और बोला कि पटरी पर बैठा हूं, वीडियो कॉल करो। बड़े भाई के वीडियो कॉल करने से पहले ही ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई।

घटना के दौरान मोबाइल ऑन था। इस पर वहां मौजूद एक व्यक्ति ने भाई को बताया कि युवक की मौत हो चुकी है। सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे। शव को सुल्तानपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। दीगोद थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि सोनू गुर्जर (19) खेड़ली महाराजा थाना इटावा का निवासी था। 8 दिन पहले ही वह गुजरात से घर लौटा था। सोमवार दोपहर 3 बजे करीब कोटा जाने की बात कहकर अपने घर से निकला था। इसके बाद करीब साढ़े 7 बजे मारवाड़ा चौकी के पास से गुजर रही रेल लाइन से उसने अपने जीजा दिलकुश समेत अन्य परिजनों को फोन करके मरने की बात कही।

सोनू के बड़े भाई सुरेन्द्र ने बताया कि उसने जीजा के फोन करके कहा कि आप सभी परिवार के लोग खुश रहना। मैं मरने जा रहा हूं। बड़े भाई ने बताया कि जीजा को फोन करने के बाद मुझे कहा कि ट्रेन की पटरी पर मरने के लिए बैठा हुआ हूं। वीडियो कॉल करो। इतनी ही देर में ट्रेन की आवाज आई और छोटे भाई की आवाज बंद हो गई। कुछ देर बाद ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने फोन को रिसीव किया तो ग्रामीणों ने बताया कि यहां एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

दीगोद SHO रमेश सिंह ने बताया कि सोमवार रात को ट्रेन के आगे कूदकर सोनू नामक युवक ने अपनी जान दे दी थी। शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। परिजनों से रिपोर्ट लेकर जांच शुरू की है। घटना में फिलहाल मौत के कोई कारण सामने नहीं आए हैं।

फोटो- रवि मेघवाल,सुल्तानपुर

खबरें और भी हैं...