पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मारपीट कर लूटा:फोन पर दोस्त से 20 हजार रुपए की मदद मांगी जंगल में बुलाया, दो गिरफ्तार

कोटा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपी व वायरल वीडियो में हथियारों के साथ। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार आरोपी व वायरल वीडियो में हथियारों के साथ।

कोटा ग्रामीण पुलिस ने अपने ही दोस्त को लूटने के आरोप में 2 बदमाशों को शनिवार को गिरफ्तार किया। इनमें से एक आरोपी ने अपने दोस्त को फोन कर 20 हजार रुपए की मदद के बहाने जंगल में बुलाया। वहां उसने दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर मदद करने आए दोस्त से मारपीट कर रुपए छीन लिये। मारपीट का वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

घटना के 25 दिन बाद पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 2 देसी कट्टे भी बरामद किए हैं। ग्रामीण एसपी शरद चौधरी ने बताया कि खेड़ारुददा थाना चेचट निवासी अमन गुप्ता (18) ने थाने में शिकायत दी थी। जिसमें कहा कि 25 दिन पहले मेरे दोस्त हेमंत निवासी धावदकला का फोन आया था। उसने अर्जेन्ट 20 हजार रुपए की मदद मांगी। हेमंत ने रुपए लेकर मन्दरगढ़ के जंगल में बुलाया। दोपहर 2 बजे साथी दिलीप मालवीय के साथ बाइक लेकर मन्दरगढ़ पहुंचा। वहां हेमंत के साथ कालू गुर्जर व रोहित जाट खड़े थे। दोस्त होने के नाते हेमंत को 20 हजार रुपए दिए। इस दौरान अमन ने हेमंत से पूछा कि पैसे वापस कब तक देगा ।

हेमंत ने बोला कि तुझे हम चोर लगते है क्या... इसके बाद हेमंत व कालू गुर्जर ने अमन से मारपीट शुरू कर दी। रोहित जाट मोबाइल से वीडियो बना किसी तरह भागकर जान बचाई। वीडियो देख पुलिस ने आरोपियों की तलाशी के लिए टीमें गठित की। आलनिया तिराहे पर आरोपी हेमंत (22) ने पुलिस को देख बाइक से भागने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुआ। मंडाना पुलिस ने उसे दबोच लिया। जबकि चेचट पुलिस ने नाकाबन्दी के दौरान दूसरा आरोपी कालू गुर्जर (21) को गिरफ्तार किया। दोनों बदमाश किस्म के है। कालू गुर्जर पर चेचट थाने में 3 मामले पहले से दर्ज है।

खबरें और भी हैं...