• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Came To Bathe With Friends, Drowned In Chambal, A Team Of 20 Divers Of The Corporation And 10 People Of SDRF Launched A Rescue Operation Kota Rajasthan

चंबल में डूबे युवक का 5 दिन बाद मिला शव:रोज निगम के 20 गोताखोर व SDRF की 10 लोगों की टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाया

कोटा16 दिन पहले
चंबल नदी में डूबे किशोर का शव छठें दिन मिला।

शहर के किशोरपुरा थाना क्षेत्र में स्थित चंबल नदी में डूबे किशोर का शव छठें दिन मिला है। आज सुबह निगम की गोताखोर टीम रेस्क्यू करने मौके पर पहुंची तो शव पानी की सतह पर मिला। टीम ने शव को पानी से बाहर निकाला। पुलिस व परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद शव को एमबीएस की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया।

निगम गोताखोर विष्णु श्रृंगी ने बताया कि जिस जगह किशोर डूबा था, वहां 60 से 80 फीट गहराई थी। निगम के 20 गोताखोर व SDRF के 10 लोगों की टीम ने 5 दिन तक 3 नाव के जरिये सर्च अभियान चलाया। गोताखोरों ने स्कूबा डाईविग कर किशोर को तलाश किया। लेकिन सफलता नहीं मिली थी।

नहाते समय डूबा

मृतक साहिल (15) महावीर नगर क्षेत्र का रहने वाला था। जो अपने 3-4 दोस्तों के साथ कि 3 जनवरी को दोपहर में चंबल नदी में मुक्तिधाम व मौजी बाबा की गुफा के बीच वाले हिस्से में नहाने आया था। बताया जा रहा कि साहिल अपने कपड़े पम्प हाउस से चंबल में कूदने की कोशिश कर रहा था। दोस्तों ने उसे टोका भी। इसी दौरान वो चंबल में गिर गया। एक दोस्त ने उसे बचाने की कोशिश की। लेकिन कामयाब नहीं हुआ।

खबरें और भी हैं...