• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Kota
  • Car Collided With Parked Truck Due To Reduced Visibility, Painful Death Of Youth, 8 Injured Including Three Children

कोहरे का कहर:विजिबिलिटी कम होने से खड़े ट्रक से टकराई कार, युवक की दर्दनाक मौत, तीन बच्चों समेत 8 घायल

कोटा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोटा-चित्तौड़गढ़ हाइवे पर एक साथ हुए दो हादसे। - Dainik Bhaskar
कोटा-चित्तौड़गढ़ हाइवे पर एक साथ हुए दो हादसे।

कोहरे में विजिबिलिटी कम होने की वजह से मंगलवार सुबह साढ़े 5 बजे कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के कोटा-चित्तौड़ हाइवे पर एक साथ दो हादसे हुए। पहले हादसे में ट्रक से कार टकरा गई।

हादसे में रविंद्र कुमार (48) की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, इस हादसे के कुछ मिनटों बाद एक ट्रेलर आया, चालक को दोनों वाहन नहीं दिखे और अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर जा चढ़ा। कुन्हाड़ी थाने के एएसआई लतीफ मोहम्मद ने बताया कि राजकोट में पानी पतासी का व्यापार करने वाला एक परिवार के 9 जने एक वैन से यूपी अपने घर जा रहे थे।

ट्रेलर अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ा

हादसे के कुछ मिनटों बाद ही चितौड़गढ़ की तरफ से कोटा आ रहा एक ट्रेलर भी अनियंत्रित होकर घटनास्थल पर ही डिवाइडर पर चढ़ गया। ट्रेलर चालक को भी यह दोनों वाहन नजर नहीं आए। इसके चलते हाइवे पर आवाजाही करीब 1 घंटे तक रुकी रही। हालांकि, इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। पुलिस और नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया की टीम ने ट्रेलर को साइड में खड़ा करवाया, जिसके बाद में हाइवे दोबारा से शुरू हुआ।

करीब 2 घंटे तक कार में फंसा रहा युवक

पुलिस ने बताया कि ट्रक का टायर पंचर हो गया तो वो रुक गया। चालक ने ट्रक को सड़क किनारे साइड में लगा लिया। लेकिन, इसी दौरान कार ने पीछे से आकर टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार का आगे का हिस्सा ट्रक के नीचे घुस गया। कार में आगे की सीट पर बैठा युवक रविंद्र कुमार कार में फंस गया।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से 2 घंटे के बाद कार में फंसे रविंद्र कुमार को बाहर निकाला। लेकिन, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को एमबीएस की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया। एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। वहीं, वैन में तीन दंपती और 3 बच्चे सवार थे, जो घायल हो गए हैं।

खबरें और भी हैं...