पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तेज रफ्तार कार को रोकने पर हुई वारदात:पुलिसकर्मियों पर चढ़ा दी कार, कनवास से 3 आरोपी गिरफ्तार

काेटा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दरा अभ्यारण के प्रतिबंधित क्षेत्र में तेज स्पीड से गाड़ी चलाने पर चालान के लिए रोकना पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया। कार सवार तीन युवकों ने पुलिसकर्मियाें पर कार चढ़ाने की काेशिश की। घटना में पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। बाद में उन तीनों को कनवास पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एसपी शरद चौधरी ने बताया कि सोमवार को एएसआई पांचाराम जाप्ते के साथ एनएच 52 पर दरा अभयारण्य में स्पीड से चलने वाले वाहनों की जांच कर रहे थे।

इसी दौरान एक कार कोटा की तरफ से आई, जिसकी निर्धारित सीमा से अधिक गति होने से एएसआई व जाप्ते ने रुकवाया। कार में बैठे झालरापाटन निवासी राजकुमार सोनी, हेमेन्द्र शर्मा निवासी पाटनपोल कोटा और ओमप्रकाश गौड़ निवासी बृजराजपुरा पाटनपोल तथा चालक अवधेश निवासी सवाईमाधोपुर हाल कोटा ने कार पुलिसकर्मियों पर चढ़ाने की काेशिश की, जिससे वो बाल-बाल बचे। उन्होंने एएसआई व जाप्ते के साथ गालीगलौज व धक्का-मुक्की भी की। पुलिस ने आरोपी राजकुमार सोनी, हेमेन्द्र शर्मा तथा ओमप्रकाश गौड़ को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें