पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:घूस के आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ चालान पेश

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झालावाड़ एसीबी ने 3 हजार रुपए रिश्वत लेने के मामले में आरोपी जिला बारां के कांस्टेबल विक्रम सिंह को अनुसंधान में दोषी माना है। एसीबी ने आरोपी के खिलाफ बुधवार को न्यायालय में चालान पेश कर दिया। परिवादी रामहेत निवासी श्यामपुरा तहसील जिला बारां ने 7 जून 2019 को एसीबी बारां को शिकायत दी थी, जिसमें उसने बताया कि मैंने बैंगना गांव के विनोद मीणा 20 हजार रुपए देने थे, जिसमें से 7 हजार रुपए में विनोद के घर पर मजदूरी कर चुका हूं।

विनोद ने सदर थाने के कांस्टेबल विक्रम से मिलकर मेरी तरफ 62 हजार रुपए की उधारी निकाल दी। सिपाही विक्रम ने कहा कि विनाेद ने तेरे खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। उसने राजीनामा करवाने के लिए 3 हजार रुपए मांगे। इस पर एसीबी 8 जून 2019 को कार्रवाई की। लेकिन, आरोपी नहीं मिलने के कारण ट्रैप कार्रवाई पूर्ण नहीं हो सकी। एसीबी की टीम ने 10 सितंबर को आरोपी कांस्टेबल विक्रम सिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें