नगर पालिका ईओ के खिलाफ पार्षद ने मोर्चा खोला:कांग्रेस के बोर्ड में कांग्रेसी पार्षद धरने पर बैठा, पालिका पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

कोटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस पार्षद जसविंदर विक्की, नगर पालिका के कार्यवाहक ईओ पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए धरने पर बैठे हुए है। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस पार्षद जसविंदर विक्की, नगर पालिका के कार्यवाहक ईओ पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए धरने पर बैठे हुए है।

जिले की रामगंजमंडी कस्बे में कांग्रेस पार्षद जसविंदर विक्की अपने ही बोर्ड के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। नगर पालिका के कार्यवाहक ईओ पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए अकेले धरने पर बैठे हुए है। जबकि कांग्रेस के 14 पार्षद मिलकर चेयरमेन के साथ मीटिंग के लिए इकठ्ठा हुए।

कस्बे की नगर पालिका में कांग्रेस का बोर्ड है। पार्षद जसविंदर ने आरोप लगाया कि पालिका ने भ्रष्टाचार हो रहा है। ठेके के कर्मचारियों को आवश्यकता से अधिक दिखाकर फर्जी हाजिर भरवा रहे है। सब्जीमंडी के आढ़तियों से पैसे ले कर अतिक्रमण करवाया गया है। साथ ही पैसे लेकर बिना निर्माण स्वीकृति और कृषि भूमि कन्वर्ट कॉलोनी में मकान बनवाए गए हैं। जिसका भी बिना रोक-टोक कार्य किया जा रहा है। इससे सरकार को करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है।

इतना ही नही तीन बार से पार्षद जसविंदर ने कहा कि कार्यवाहक ईओ सत्यनारायण राठौर पिछले 21 साल से रामगंजमंडी में पोस्टेड है। APO होने के बाद भी वापस साठ गांठ से वापस आ जमे है। सत्यनारायण असिस्टेंट टाउन प्लानर (ATP) है। रामगंजमंडी में ATP की पोस्ट ही नहीं है। फिर भी लम्बे समय से यहां जमे है। और सरकार को करोड़ों का चूना लगा रहे है।

पार्षद के आरोपों का जवाब देते हुए कार्यवाहक ईओ सत्यनारायण ने कहा कि सरकार ने प्रमोशन दिया है।उन्होंने भ्रष्टाचार के आरोपों को सिरे से खारिज किया ओर कहा कि सरकार इसकी जांच कराएं।

फोटो-हरिओम शर्मा, रामगंजमंडी

खबरें और भी हैं...